Datia Accident: दतिया में ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 4 लोग दबकर मरे, 20 से ज्यादा घायल

बताया गया कि  देर रात एक ट्रैक्टर - ट्रॉली में सवार होकर लगभग 30 लोग किसी पारिवारिक धार्मिक आयोजन में शामिल होने के लिए जा रहे थे. रास्ते मे अचानक ट्रैक्टर का संतुलन गड़बड़ा गया और जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक ट्रॉली पलट गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के दतिया (Datia) से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक ट्रैक्टर - ट्रॉली पलटने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. बताया जा रहा इस घटना में ट्रॉली के नीचे दबकर 4 लोगो ने अपनी जान गंवा दी है. मृतकों में बच्चियां और महिलाएं भी शामिल हैं. इस हादसे में बीस लोग घायल भी हुए हैं जिनमें से दो की हालत गम्भीर बनी हुई है, जिन्हें उपचार के लिए झांसी रेफर कर दिया गया है. मृतकों में एक महिला और उसकी बेटियां शामिल हैं.

30 लोग पारिवारिक धार्मिक आयोजन में होने जा रहे थे शामिल

बताया गया कि  देर रात एक ट्रैक्टर - ट्रॉली में सवार होकर लगभग 30 लोग किसी पारिवारिक धार्मिक आयोजन में शामिल होने के लिए जा रहे थे. रास्ते मे अचानक ट्रैक्टर का संतुलन गड़बड़ा गया और जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक ट्रॉली पलट गई. दुर्भाग्य की बात ये रही कि ट्रॉली ने कई पलटी खाई जिसमें सभी लोग दब गए. जिसके बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई. रात का समय था जिससे अंधेरे में बड़ी मुश्किल से राहगीरों ने बचाव करने की शुरुआत की और पास के थाने को इस हादसे की खबर दी.

Advertisement

कड़ी मशक्कत के बाद दबे लोगों को निकाला बाहर

इसके बाद पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद ट्रॉली के नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक चार लोगों की जान जा चुकी थी. पुलिस और प्रशासन ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों में से दो विनीता और रोशनी की हालत गम्भीर होने पर इन्हें तत्काल उपचार के लिए झांसी रेफर कर दिया गया. बाकी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: भोपाल में अनोखा मामला, महावत को कुचलने पर हाथी को थाने ले आई पुलिस, अब होगी ये कार्रवाई

Advertisement

ये भी पढ़ें NEET UG Exam Result आया पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के निशाने पर, कई सवाल उठाते हुए कहा निरस्त हो परीक्षा और...

Topics mentioned in this article