विज्ञापन
This Article is From Sep 05, 2023

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में शराब पीने के बाद तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस

सोनी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, तीनों ने शराब पीने के बाद पेट दर्द की शिकायत की थी. बाद में जब उनकी हालत बिगड़ने लगी थी तो उनके परिजन और अन्य ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में शराब पीने के बाद तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस
तीन लोगों की मौत
जांजगीर:

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में कथित तौर पर शराब पीने के बाद दो भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अकलतरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत परसाहीबाना गांव में शराब पीने के बाद संजय सांडे, संतकुमार सांडे और जितेंद्र सोनकर की मौत हो गई.

विकासखंड चिकित्सा अधिकारी महेंद्र सोनी ने बताया कि संजय, संत कुमार और जितेंद्र को ग्रामीण सोमवार सुबह करीब 10 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा लाए थे, लेकिन उनमें से दो की मौत पहले ही हो चुकी थी, जबकि जितेंद्र को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया था, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही : 4 साल तक नाबालिग से करता रहा शारीरिक शोषण, पुलिस हिरासत में आरोपी

तीनों ने शराब पीने के बाद पेट दर्द की शिकायत की थी

सोनी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, तीनों ने शराब पीने के बाद पेट दर्द की शिकायत की थी. बाद में जब उनकी हालत बिगड़ने लगी थी तो उनके परिजन और अन्य ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों के संबंध में जानकारी मिल सकेगी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

जांजगीर-चांपा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल सोनी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है. राज्य के मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरुण साव ने इस घटना के लिए सत्ताधारी दल कांग्रेस की आलोचना की है और आरोप लगाया कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. उन्होंने दावा किया कि राज्य में ऐसी घटनाएं बढ़ रही है. साव ने भूपेश बघेल सरकार पर राज्य में जहरीली शराब के कारोबार को पनपने देने का आरोप लगाया.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रायपुर दक्षिण उपचुनाव: इस बार जंग 63 बनाम 35 का, क्या कायम रहेगा बीजेपी का अभेद किला ?
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में शराब पीने के बाद तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Chhattisgarh High Court imposed a ban on transfer in the middle of the academic session
Next Article
तबादले पर हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, शैक्षणिक सत्र के बीच में ट्रांसफर पर लगाई रोक
Close