विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही : 4 साल तक नाबालिग से करता रहा शारीरिक शोषण, पुलिस हिरासत में आरोपी

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपराध स्वीकार किया, जिसके बाद वैधानिक प्रक्रिया का पालन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Read Time: 2 min
गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही : 4 साल तक नाबालिग से करता रहा शारीरिक शोषण, पुलिस हिरासत में आरोपी
आरोपी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया.
गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही:

मरवाही में शादी का झांसा देकर नाबालिग किशोरी के शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. किशोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने शारीरिक शोषण करने वाले हैवान को सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल के निर्देश पर मरवाही पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 376 एवं पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि आरोपी किशोरी को शादी का झांसा देकर चार साल से शारीरिक शोषण कर रहा था. आरोपी निरंजन लखावत मरवाही थाने के ग्राम मटियाडांड़ का रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें - गरियाबंद कलेक्टर की नई पहल, "मोर जचकी मोर गाड़ी" योजना की हुई शुरुआत, गर्भवती महिलाओं को मिलेगा फायदा

आरोपी पहले से है शादीशुदा 

यह मामला जिले के मरवाही थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने थाना मरवाही में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया कि चार साल पहले जब वह स्कूल पढ़ने जाती थी, तब आरोपी उसका पीछा कर बात करता था. जिसके बाद वह शादी करने का प्रलोभन देकर और डरा धमका कर पीड़िता की बिना सहमति के उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा. बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है और उसने धोखा देकर पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाए थे. 

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी निरंजन लखावत (32) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे सेमरदर्री से हिरासत में लिया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है, जिसके बाद वैधानिक प्रक्रिया का पालन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें - छतरपुर : दबंगों ने आदिवासी सरपंच पति का किया अपहरण, पुलिस ने की मामूली कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close