विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

धमतरी में हुई हत्या का हुआ खुलासा, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुधवार की रात सिहावा थाना इलाके के गांव देवपुर में अधेड़ उम्र के सालिक राम चतुर्वेदी का शव उसके घर में लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला था.

Read Time: 2 min
धमतरी में हुई हत्या का हुआ खुलासा, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
धमतरी:

धमतरी में हुए हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार की रात सिहावा थाना इलाके के गांव देवपुर में अधेड़ उम्र के सालिक राम चतुर्वेदी का शव उसके घर में लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला था. जिसके गर्दन पर चोट के गंभीर निशान मिले थे. जिसके बाद लोगों की सूचना पर पुलिस और डॉग स्क्वाड की टीम  घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

tddqat3g

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- इंदौर : एक करोड़ रुपये ऐंठने के लिए नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी गढ़ी, 2 गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अधेड़ की गर्दन पर लोहे की रॉड घोंपकर हत्या करने के आरोपी गौरव नेताम निवासी मुकुंदपुर को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस हत्या के बाद ग्रामीण दशहत में थे.

मिली जानकारी के मुताबिक सिहावा थाना क्षेत्र के ग्राम मुकुंदपुर निवासी मृतक सालिक राम चतुर्वेदी ने आरोपी गौरव नेताम को कुछ अपशब्द बोल दिया था. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया था.

ये भी पढ़ें- गरियाबंद : तेंदुए के हमले में पिता पुत्र घायल, ग्रामीणों ने तेंदुए को पीट-पीटकर मार डाला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close