विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

इंदौर : एक करोड़ रुपये ऐंठने के लिए नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी गढ़ी, 2 गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अभिषेक आनंद ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों की पहचान हेमंत चोपड़िया और राहुल लाखरे के रूप में हुई है.

Read Time: 3 min
इंदौर : एक करोड़ रुपये ऐंठने के लिए नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी गढ़ी, 2 गिरफ्तार
सामूहिक बलात्कार का आरोप सही नहीं पाया गया
इंदौर:

इंदौर में तीन लोगों से कथित तौर पर एक करोड़ रुपये ऐंठने के लिए उन्हें नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की कोशिश के आरोप में दो लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों में एक शातिर बदमाश भी शामिल है.

सामूहिक बलात्कार का उसका आरोप सही नहीं पाया गया

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अभिषेक आनंद ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों की पहचान हेमंत चोपड़िया और राहुल लाखरे के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि 15 साल की लड़की ने सोमवार रात आरोप लगाया था कि शहर के निपानिया क्षेत्र में तीन लोगों ने उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किया और इसके बाद वे उसे शराब की एक दुकान के पास झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए. आनंद ने बताया कि जब एक महिला उप निरीक्षक के जरिये लड़की को भरोसे में लेकर बात की गई, तो इन तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का उसका आरोप सही नहीं पाया गया.

1 करोड़ रुपये ऐंठने के लिए सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी गढ़ी

उन्होंने कहा कि लड़की को चोपड़िया ने इस बात के लिए राजी किया था कि वह पुलिस थाने में तीन व्यक्तियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराए ताकि बाद में अदालत में समझौते के बदले इन लोगों से एक करोड़ रुपये की रकम ऐंठी जा सके. डीसीपी ने बताया कि गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहे परिवार की लड़की को चोपड़िया ने अवैध वसूली से प्राप्त होने वाली रकम का आधा हिस्सा देने का लालच दिया था. उन्होंने बताया कि चोपड़िया पर संगीन अपराधों को लेकर शहर में 10 से ज्यादा प्राथमिकी दर्ज हैं. आनंद ने बताया कि साजिश में शामिल राहुल लाखरे ने नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म भी किया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close