विज्ञापन

खाकी पर किसान और उसके बेटे ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ऐसे फंसा रही है पुलिस

CG News: किसान और उसका बेटा अपनी परेशानी की शिकायत करने के लिए पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा. दोनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. मामले में एसपी ने जांच करने के आदेश दिए. 

खाकी पर किसान और उसके बेटे ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ऐसे फंसा रही है पुलिस
किसान और उसका बेटा पहुंचा जिला एसपी के दर पर

Farmers against Police: छत्तीसगढ़ (Chhattiagarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) शहर का मणिपुर थाना इन दिनों सुर्खियों में है. एक किसान और उसके बेटे (Farmer and son) को फर्जी मामले में फसाने का मामला सामने आया. किसान ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक सरगुजा (Surguja Police SP) से की. जिला एसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए खास तरह से जांच करने के आदेश जारी किए. पीड़ित किसान का आरोप है कि उसे और उसके बेटे को जबरन झूठे मामलों में पुलिस फंसा रही है.

ऐसे किया किसान और उसके बेटे को परेशान

दरअसल, मणिपुर थाना क्षेत्र के झूमरपारा में रहने वाले सूर्य प्रकाश सिंह बीते बुधवार को अपने घर पर बैठा हुआ था. इसी दौरान मणिपुर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर खुटिया उसके घर में अचानक पहुंचे और पीड़ित सहित पिता को भी अपने गाड़ी में बिठा लिया. कुछ दूर जाने के बाद पिता को गाड़ी से उतार दिया. इसके बाद पुत्र सूर्य प्रकाश सिंह को अपने गाड़ी में ही मणिपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में कई घंटे तक घूमते रहे. साथ ही सब इंस्पेक्टर द्वारा पीड़ित सूर्य प्रकाश सिंह से आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही नहीं करने के एवज में चार हजार रुपए भी ले लिए.

ये भी पढ़ें :- CM Mohan Yadav! आपके शहर में खुले में नाली के किनारे पढ़ने और Mid Day Meal खाने को मजबूर हैं स्टूडेंट

किसान और उसके बेटे ने लगाए गंभीर आरोप

पीड़ित अपने पिता के साथ पुलिस के आला अधिकारी के पास पहुंच अपनी आपबीती बताई और किस तरीके से बेकसूर होते हुए भी उसे पुलिस की वर्दी का खौफ दिखाकर कसूरवार बना दिया गया. इधर, पीड़ित सूर्य प्रकाश सिंह के लिखित शिकायत पर पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच करा कर उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. बहरहाल, अब देखने वाली बात होगी कि आखिर एक किसान के बेटे को पुलिस के खिलाफ पुलिस किस तरीके से इंसाफ दिला पाती है ये तो आने वाला समय बता पाएगा.

ये भी पढ़ें :- लापरवाही: अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से एक मरीज की मौत, परिजनों ने इनके ऊपर लगाया आरोप 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG: नाकामी का ठीकरा भाजपा पर फोड़ रही कांग्रेस, जानें BJP के प्रदेश प्रवक्ता ने क्यों कही ये बात ? 
खाकी पर किसान और उसके बेटे ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ऐसे फंसा रही है पुलिस
Chhattisgarh: College Principal Faces FIR After Student Alleges Inappropriate Behavior
Next Article
"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... "  प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR
Close