विज्ञापन
Story ProgressBack

तमनार थाना और साइबर सेल की टीम ने रायगढ़ में नशा के खिलाफ चलाया अभियान, एक तस्कर गिरफ्तार

Raigarh News: तमनार थाना प्रभारी और साइबर सेल की टीम ने रायगढ़ से एक अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी तस्करी के दौरान की गई. साथ ही पुलिस ने 20,000 रुपये की अवैध शराब जब्त की है.

Read Time: 2 mins
तमनार थाना और साइबर सेल की टीम ने रायगढ़ में नशा के खिलाफ चलाया अभियान, एक तस्कर गिरफ्तार
अवैध शराब तस्कर को किया गया गिरफ्तार.

तमनार थाना प्रभारी और साइबर सेल की टीम ने रायगढ़ (Raigarh) में नशा के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान टीम ने कई जगहों पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित की. साथ ही बड़े पैमाने पर अवैध शराब (Illegal liquor) के खिलाफ नियमित छापेमारी करने का भी आदेश जारी किया गया, ताकि अवैध शराब तस्करों (Liquor smuggling) पर लगाम लगाई जा सके. 

पुलिस के रडार पर था तस्कर

इधर, घरघोड़ा और आसपास के क्षेत्रों में अवैध शराब की तस्करी करने वाले टेरम निवासी हिमांचल बेहरा को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, हिमांचल बेहरा द्वारा क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करने की मुखाबिर से लगातार सूचना मिल रही थी, जिसके चलते हिमांचल बेहरा कई दिनों से पुलिस के रडार पर था. 

घेराबंदी कर पकड़ा गया तस्कर हिमांचल बेहरा 

एसडीओपी धरमजयगढ़ की ओर से साइबर सेल और तमनार पुलिस को हिमांचल बेहरा पर नजर रखने के लिए निर्देश जारी किये गए. हालांकि इस बीच हिमांचल बेहरा को पिकअप वाहन से भारी मात्रा में देशी और अंग्रेजी शराब लेकर तमनार की ओर जाने की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने हिमांचल बेहरा को घेराबंदी कर ग्राम खम्हरिया के पास से पकड़ लिया. ये कार्रवाई थाना प्रभारी तमनार के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने की है. 

20,000 रुपये की अवैध शराब बरामद

बता दें कि वाहन की जांच के दौरान पुलिस को अंग्रेजी और देशी प्लेन शराब के 100 पाव मिले, जिसकी कीमत करीब 20,000 रुपये है. ये शराब अवैध रूप से तस्करी की जा रही थी. वहीं पुलिस की टीम ने अवैध शराब की तस्करी में उपयोग किए गए पिकअप वाहन की भी जब्ती की है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के धारा 34(2),59(क) के तहत कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़े: Ujjain: ताजपुर में दिखा तेंदुआ; ग्रामीणों में दहशत, सरपंच ने की अलर्ट रहने की अपील

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन
तमनार थाना और साइबर सेल की टीम ने रायगढ़ में नशा के खिलाफ चलाया अभियान, एक तस्कर गिरफ्तार
Chief Minister Vishnu Dev Sai met PM Modi important things were discussed regarding anti Maoist operations in State
Next Article
Chhattisgarh News: सीएम साय ने की PM Modi से मुलाकात, माओवादी विरोधी अभियान को लेकर हुई जरूरी बातें  
Close
;