विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

सरगुजा : पुलिस ने 16 लाख का गांजा पकड़ा, आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

सूचना के बाद पुलिस पूरी तैयारी के साथ मुखबिर की बताई जगह दरिमा मोड़ के पास पहुंच गई लेकिन नशे के तस्करों को पुलिस के आसपास होने का शक हो गया, दोनों तस्करों ने अपनी कार को पुलिस वाली जगह से पहले ही रोक दिया और झाड़ियों का सहारा लेकर फरार हो गए.

Read Time: 2 min
सरगुजा : पुलिस ने 16 लाख का गांजा पकड़ा, आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार
पुलिस टीम ने जब आरोपियों की कार की तलाशी ली तो उसमें कुल 85 किलो 510 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया, पुलिस ने आरोपियों की कार को भी जब्त कर लिया है
सरगुजा:

सरगुजा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 16 लाख 40 हजार की कीमत का गांजा पकड़ा है, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं. पुलिस ने गांजे के साथ-साथ तस्करों का वाहन भी बरामद कर लिया है. छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले है इसलिए उच्च पुलिस अधिकारियों के निर्देश के बाद नशा और मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वालों पर पुलिस लगातार सख्त कार्रवाई कर रही है.

पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक लग्जरी कार में दो व्यक्ति भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ शहर में बेचने के लिए ला रहे हैं.

nn5aqte

पुलिस लगातार नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चला रही है, इसी कड़ी में पुलिस ने 16 लाख 40 हजार की कीमत का गांजा पकड़ा

पुलिस ने तस्करों का पीछा किया

इस सूचना के बाद पुलिस पूरी तैयारी के साथ मुखबिर की बताई जगह दरिमा मोड़ के पास पहुंच गई, लेकिन नशे के तस्करों को पुलिस के आसपास होने का शक हो गया, दोनों तस्करों ने अपनी कार को पुलिस वाली जगह से पहले ही रोक दिया और झाड़ियों का सहारा लेकर फरार हो गए,. पुलिस टीम द्वारा आरोपियों का पीछा किया गया लेकिन आरोपी
 मौके से फरार होने मे सफल रहे.

ये भी पढ़ें: शातिर तरीके से पुलिस को दिया चकमा, फूलों के साथ बगीचे में उगाए गांजे के पौधे

आरोपी हो गए फरार

पुलिस टीम ने जब आरोपियों की कार की तलाशी ली तो कुल 85 किलो 510 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ, पुलिस ने 16 लाख से ज्यादा की कीमत के गांजे के साथ आरोपियों का वाहन भी जब्त कर लिया है.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close