विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

सूरजपुर में शराबी महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी को घंटों पीठ पर उठाकर शहर में घूमता रहा पति

पति अपनी शराबी पत्नी को घंटों पीठ पर उठाकर शहर में घूमता रहा. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लोग कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Read Time: 2 min
सूरजपुर में शराबी महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी को घंटों पीठ पर उठाकर शहर में घूमता रहा पति
घंटों पीठ पर उठाकर शहर में घूमता रहा पति

सूरजपुर नगर पालिक मे पति-पत्नी की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. पति अपनी शराबी पत्नी को घंटों पीठ पर उठाकर शहर में घूमता रहा. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  Bhopal Gas Tragedy:अमेरिका में उठा भोपाल गैस त्रासदी का मुद्दा,12 सांसदों ने की डॉव केमिकल पर एक्शन की मांग

घंटों पीठ पर उठाकर शहर में घूमता रहा पति

जानकारी के मुताबिक़ दोनो पति-पत्नी रामानुजनगर से सूरजपुर में एक भोज कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, जहां भोज में शामिल होने से पहले दोनो पति-पत्नी ने शराब का सेवन किया. महिला ने अधिक शराब का सेवन कर लिया. जिसके बाद वह सड़क किनारे नशे में धुत होकर गिर पड़ी.  ऐसे में जब कोई साधन नहीं मिला तो पति ने अपनी पत्नी को अकेले नहीं छोड़ा और पीठ पर लादकर लगभग तीन चार किलोमीटर तक नगर पालिका सूरजपुर में पैदल चलता नजर आया.

clm6h82

नशे में धुत पत्नी का ड्रामा रहा ज़ारी

पति अतवार सिंह ने बताया कि महिला उसकी बीवी है और उससे प्यार करता है. पत्नी को नशा अधिक हो गया था, इसलिए पीठ पर लादकर उसे ले जा रहा हूं.

ये भी पढ़ें- सतना : ढाई साल की मासूम का मौसा ने किया अपहरण, 30 हजार की मांगी फिरौती

नशे में धुत पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा

नशे में धुत पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा बीच शहर में ज़ारी रहा. पति थोड़ा आराम करने के लिहाज से जैसे ही पत्नी को कहीं किसी चबूतरे पर बैठाता शराबी पत्नी वहां से लुढ़ककर ज़मीन पर नीचे गिर जाती. महिला को हद से ज्यादा शराब के नशे में देख शहरवासी और आने-जाने वाले लोग भी हैरान नज़र आए. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close