विज्ञापन

Chhattisgarh News: बच्चों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़, स्कलू में बांट दिए एक्सपायरी डेट के बिस्किट...

Surajpur News: जिसके बाद कलेक्टर ने NDTV की खबर का संज्ञान लेकर BEO से पूरे मामले की जांच कराई थी. इस जांच में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने भी NDTV की खबर पर मुहर लगाई थी और जांच में सामने आया था कि स्कूल में एक्सपायरी डेट की मिलेट्स बार बिस्किट बच्चों में वितरित किया गया था.

Chhattisgarh News: बच्चों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़, स्कलू में  बांट दिए एक्सपायरी डेट के बिस्किट...
Surajpur News: कलेक्टर ने NDTV की खबर का संज्ञान लेकर BEO से पूरे मामले की जांच कराई थी

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में एक फिर बार NDTV की खबर का बड़ा असर हुआ है. एनडीटीवी पर खबर दिखाए जाने के बाद कलेक्टर ने स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीपीएम को चिट्ठी लिखी है. दरअसल कुछ दिन पहले सूरजपुर के डांडकरवां आत्मानंद स्कूल में बच्चों को एक्सपायरी डेट की मिलेट्स बार बिस्किट दिए गए थे. इस खबर को NDTV ने 5 जुलाई को प्रमुखता से प्रसारित किया था.

बच्चों के स्वास्थ्य के साथ हो रहा था खिलवाड़

जिसके बाद कलेक्टर ने NDTV की खबर का संज्ञान लेकर BEO से पूरे मामले की जांच कराई थी. इस जांच में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने भी NDTV की खबर पर मुहर लगाई थी और जांच में सामने आया था कि स्कूल में एक्सपायरी डेट की मिलेट्स बार बिस्किट बच्चों में वितरित किया गया था. इससे बच्चों के स्वास्थ्य पर निगेटिव असर पड़ सकता था.

एनडीटीवी की मुहिम ने दिखाया असर

जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कलेक्टर सूरजपुर ने डीपीएम को चिट्ठी लिखकर आत्मानंद स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. आखिरकार NDTV  की मुहिम रंग लाई और उम्मीद है बच्चों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाले शिक्षक पर जल्द ही कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें Kalki 2898 AD: बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 1000 करोड़ पार, पीछे छूटा बॉलीवुड का “पठान”, आख़िर बिग बी के घर महाभारत ने क्यों मचाई घमासान

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्रशिक्षु IAS से उलझा पटवारी ! पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
Chhattisgarh News: बच्चों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़, स्कलू में  बांट दिए एक्सपायरी डेट के बिस्किट...
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close