विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajnandgaon: मंदिर से गहने चोरी कर फरार हुआ शातिर चोर, सीसीटीवी की मदद से ऐसे हुआ गिरफ्तार

Chhattisgarh: राजनांदगांव (Rajnandgaon) के  गंडई स्थित गंगई माता मंदिर से दानपेटी सहित अन्य सामानों की चोरी हुई है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद  हो गई. इसके आधार पर पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Read Time: 3 min
Rajnandgaon: मंदिर से गहने चोरी कर फरार हुआ शातिर चोर, सीसीटीवी की मदद से ऐसे हुआ गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News : राजनांदगांव (Rajnandgaon)  के पास स्थित मां गंगई मंदिर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. घटना शुक्रवार देर रात की है. पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद चोरी किए गए सामानों के साथ आरोपी को पुलिस (Rajnandgaon police) ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के गंडई थाना क्षेत्र का है. आरोपी का नाम प्रदीप बघेल है. जोकि गंडई के रावण पारा का रहने वाला है. 

ताला टूटा देख उड़े होश

 दरअसल, गंडई की कुलदेवी मां गंगई मंदिर के पुजारी अनुभव दुबे ने शनिवार की सुबह जब  मंदिर के पट खोले, तो सामान गायब दिखा. ये नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. पुजारी ने देखा कि मंदिर के ज्योति कक्ष का दरवाजा तोड़कर माता का मुकुट, करधन, दान पेटी में रखी नगद राशि अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है. जिसकी कीमत 20 हज़ार रुपये के करीब थी इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने CCTV खंगाले और इसी के आधार पर चोर तक पहुंची. 

ये भी पढ़ें: CG News: करोड़ों खर्च कर क्लोनिंग से पैदा हुई दीप आशा का होगा डीएनए टेस्ट,  जुटाई जाएगी ये जानकारी

जेल भेज दिया है

SDOP  प्रशांत खाण्डे ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही थाने से तत्काल टीम तैयार कर मंदिर भेजा. इसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर तक पहुंची. तो पाया कि आरोपी ने मंदिर से चोरी किया हुआ सारा सामान अपने घर में छिपाकर रख रखा था. इसके पास से माता के मुटुक, करधन और  दान पेटी में रखे नगदी रकम बरामद करने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: CG News: किराए पर लिए गए 7 ट्रकों पर कांट्रेक्टर ने जमा लिया कब्जा, जानिए फिर वाहन मालिक ने क्या किया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close