विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajnandgaon: गोली लगने से भाजपा कार्यकर्ता हुआ घायल, जांच के बाद खुलासा करेगी पुलिस 

Chhattisgarh: मोहला मानपुर जिले में भाजपा कार्यकर्ता गोली लगने से घायल हुआ है. ये इलाका नक्सल प्रभावित है ऐसे में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

Read Time: 2 min
Rajnandgaon: गोली लगने से भाजपा कार्यकर्ता हुआ घायल, जांच के बाद खुलासा करेगी पुलिस 

BJP worker shot: छत्तीसगढ़ के अंबागढ़ चौकी के जंगल में पत्ता तोड़ने गए भाजपा कार्यकर्ता (BJP worker) को गोली लगने से वह घायल हो गया है. जब ग्रामीणों ने देखा तो उसे जंगल से उठाकर अस्पताल ले गए और उसे भर्ती कराया गया. वहां इलाज चल रहा है. मामला नवगठित जिला मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी के खड़गांव थाना क्षेत्र के बोदरा जंगल का है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ये है मामला 

बता दें कि BJP के कार्यकर्ता सगुन सिंह सलामे तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए जंगल गया हुआ था. जब वो वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. परिजनों ने ढूंढा तो वह जंगल में बेहोश पड़ा हुआ था. जिसे आज सुबह अस्पताल लाया गया है. सीने में चोट लगी हुई है. इनका कहना है कि यह पत्ता तोड़ने गए थे, वहां गोली की इन्हें आवाज आई उसके बाद यह बेहोश होकर वहीं पड़े हुए थे. बेहतर उपचार के लिए राजनांदगांव रेफर किया जा रहा है. आपसी रंजीश है या नक्सली घटना है, इसकी पुलिस जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: कांग्रेस ने दो हारे मंत्रियों की सीट बदल खेला ये कार्ड, भूपेश को राजनांदगांव से इसलिए दिया मौका

जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी

मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी पुलिस अधीक्षक रत्ना सिंह ने बताया कि सुबह बोदरा गांव के रहने वाले एक व्यक्ति कल शाम पत्ता तोड़ने गए थे.  जहां यह हादसा हुआ है. इस पूरे मामले की जांच चल रही है. इसके लिए फॉरेंसिक विभाग के अधिकारियों को बुलाया गया है. पूरे मामले की जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी. इधर इस घटना के बाद ग्रामीणों में खौफ है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: किसानों के महाकुंभ में शामिल होंगे राजनाथ सिंह, डेढ़ लाख से ज्यादा किसान होंगे शामिल


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close