विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

राजनांदगांव: फिरौती के लिए 2 दोस्तों ने नाबालिग को किया अगवा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव जिले में दो दोस्तों ने पैसे जुटाने की चाह में अपने ही दोस्त को किडनैप किया और फिर घरवालों से 50 हजार रुपये की फिरौती मांगी. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
राजनांदगांव: फिरौती के लिए 2 दोस्तों ने नाबालिग को किया अगवा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
2 दोस्तों ने पहले किया किडनैप और फिर घरवालों से 50 हजार रुपये की मांगी फिरौती
राजनांदगांव:

पैसों की लालच में अपने ही एक दोस्त को अगवा कर फिरौती लेने वाले दो युवकों को छत्तीसगढ़ की लालबाग थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों के कब्जे से फिरौती की रकम को बरामद कर दोनों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. यह मामला राजनांदगांव के लालबाग थाना क्षेत्र के रेवाडीह इंदामरा का है. 

दोस्तों ने फिरौती के लिए किया अगवा

बीती रात 10 बजे 15 वर्षीय नाबालिग युवक को गनवीर उर्फ रोहन और विवेक मसीह ने घर से बाहर बुलाकर अगवा कर लिया. आरोपियों के मुताबिक, वे नाबालिग युवक के दोस्त थे. दोनों आरोपियों ने नाबालिग को अपने कब्जे में ले लिया और बाईपास रोड पर ले जाकर मारपीट की. इतना ही नहीं, आरोपियों ने नाबालिग युवक की मां को फोन लगाकर 50 हजार रुपए की फिरौती की मांग की.

50 हजार रुपए की फिरौती की मांग 

अपने बेटे की जान पर बनी देखकर पीड़ित युवक की मां डर गई और 50 हजार रुपए लेकर आरोपियों के पास पहुंची. हालांकि आरोपियों ने पैसे लेकर नाबालिग युवक को छोड़ दिया. पूरे मामले की जानकारी घर जाकर नाबालिग युवक ने अपने परिजनों को दी. परिजनों ने पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस थाने पहुंचकर लिखवा दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और 12 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़े: ग्वालियर : युवक को सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीएसपी अमित पटेल ने बताया कि लालबाग थाना में सूचना मिली कि एक नाबालिग युवक को बंधक बनाकर फिरौती की रकम की मांग की गई. जानकारी मिलने के बाद इस मामले की जांच के लिए पुलिस की दो टीमें बनाई गईं.12 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना में इस्तेमाल की जाने वाले मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया है. ये दोनों नाबालिग से पूर्व परिचित थे.

ये भी पढ़े: गांव के पुजारी ने दी थी धमकी, 16 साल की लड़की ने कर ली खुदकुशी... चैट से हुआ खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close