विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

ग्वालियर : युवक को सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी ने कुछ दिनों पहले हथियार के साथ सोशल मीडिया पर अपना फोटो पोस्ट की थी. साथ ही पोस्ट में दिखाए जाने वाला अवैद्य हथियार भी जब्त कर लिया है.

Read Time: 3 min
ग्वालियर : युवक को सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने किया गिरफ्तार
ग्वालियर:

ग्वालियर चम्बल में हथियारों का शौक तो जग जाहिर है, लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर भी हथियारों का प्रदर्शन काफी बढ़ गया है. अब क्राइम ब्रांच और साइबर क्राइम टीम लगातार ऐसी पोस्ट पर निगरानी रख रही है. ऐसे ही एक पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, साथ ही पोस्ट में दिखाए जाने वाला अवैद्य हथियार भी जब्त कर लिया है. 

सबक सिखाने में जुटी पुलिस

हथियारों का अवैध प्रदर्शन करने वाले बदमाश और युवाओं को पुलिस द्वारा इन दिनों सबक सिखाया जा रहा है. ग्वालियर की झांसी रोड थाना पुलिस ने एक युवक को अवैध हथियार समेत दबोचा है. आरोपी ने कुछ दिनों पहले हथियार के साथ सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो पोस्ट किया था. 

सबक सिखाने में जुटी पुलिस

सबक सिखाने में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- शिवपुरी : अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, युवक ने कर लिया था सुसाइड, 7 आरोपी गिरफ्तार

आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज

झांसी रोड थाना प्रभारी राशिद खान के अनुसार मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि सोशल मीडिया अकाउंट पर अवैध हथियार के साथ अपना एक फोटो वायरल करने वाले युवक को झांसी रोड थाना क्षेत्र के कैंसर पहाड़ी पर देखा गया है. जिस पर देर शाम पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपों के कब्जे से पुलिस ने देसी तमंचा और जिंदा राउंड भी बरामद किए हैं. पकड़ा गया आरोपी सौरभ पाल झांसी रोड थाना क्षेत्र में ही रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी पर आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला कर्ज कर उसे  न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है. पुलिस आरोपी को कोर्ट से रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करेगी कि आरोपी अवैध हथियार कहां से लेकर आया था.

तीन दिन में बरामद हुए इतने हथियार 

पुलिस ने अभी तक आधा दर्जन से अधिक बदमाशों से अलग-अलग किस्म के हथियार बरामद किए हैं. मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- भोपाल: शादी का झांसा देकर महिला के साथ 3 साल तक किया बलात्कार, आरोपी फरार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close