विज्ञापन
Story ProgressBack

Raipur: बिजली विभाग के ट्रांसफॉर्मर में लगी भीषण आग, दमकल की 6 गाड़ियां कर रही हैं आग पर काबू पाने की कोशिश

Raipur Transformer Fire: शुक्रवार की सुबह रायपुर के बिजली विभाग में भीषण आग लग गई. यहां के लोगों को ट्रांसफार्मर फटने की आवाज भी आई. आग इतनी भीषण थी कि इससे निकलने वाले धुएं को तीन किलोमीटर दूर से ही आसानी से देखा जा सकता था.

Read Time: 2 min
Raipur: बिजली विभाग के ट्रांसफॉर्मर में लगी भीषण आग, दमकल की 6 गाड़ियां कर रही हैं आग पर काबू पाने की कोशिश
Raipur Transformer Blast

Rapiur Fire: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में स्थित भारत माता चौक (Bharat Mata Chawk) के पास भीषण आग लग गई. जानकारी के अनुसार, बिजली विभाग के ट्रांसफॉर्मर (Transformer Fire in Raipur) में आग लगी है. सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है. आग के धुएं का गुबार 3 किलोमीटर दूर तक नजर आया. पुलिस ने फिलहाल घटना स्थल के आस पास जाने वाले रास्तों को रोक दिया है.

ये भी पढ़ें :- Jabalpur में 122 डॉक्टर चेम्बर, क्लीनिक और 4 प्राइवेट अस्पतालों का रजिस्ट्रेशन रद्द, स्वास्थ्य विभाग ने इसलिए की ये कार्रवाई 

जांच की मांग

कांग्रेस के पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने पूरे मामले को लेकर जांच करने की मांग की है. इनका कहना है कि गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बिजली विभाग के ट्रांसफार्मर वर्कशॉप में लगी भीषण आग की घटना कोई लापरवाही है या षड्यंत्र, इसकी जांच होनी चाहिए. इस घटना के बाद हजारों लोगों की जान खतरे में है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close