विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ : कांसाबेल से पत्थलगांव सड़क निर्माण की धीमी गति पर बिफरे CM, अफसरों को दिए ये निर्देश 

Road construction: छत्तीसगढ़ में सड़क निर्माण काम की धीमीं गति पर सीएम विष्णु देव साय ने अफसरों को नाराज़गी जताई है. इसके लिए उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार को भी घेरा है. 

Read Time: 2 min
छत्तीसगढ़ : कांसाबेल से पत्थलगांव सड़क निर्माण की धीमी गति पर बिफरे CM, अफसरों को दिए ये निर्देश 

CM upset over slow pace of road construction: छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक सड़क के निर्माण कार्य की धीमी गति से होने के कारण सीएम विष्णु देव साय (Vishnu Feo Sai) भड़क गए. उन्होंने अफसरों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि इस काम को जल्द से जल्द पूरा करें. ऐसा नहीं किया, तो जिम्मेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. इतना ही नहीं CM ने सड़क निर्माण की धीमी गति पर पूर्व सरकार को भी घेरा. 

5 सालों में भी काम पूरा नहीं 

दरअसल, जशपुर जिले के कांसाबेल से पत्थलगांव के लिए सड़क निर्माण का काम चल रहा है. करोड़ों की लागत से हो रहे इस काम की गति इतनी धीमी है कि 5 सालों में भी काम पूरा नहीं हो पाया है. ऐसे में क्षेत्र के लोग काफी परेशान हैं. सीएम विष्णु देव साय अपने गृह जिले जशपुर (Jashpur) के प्रवास पर थे. मुड़ा टोली से बगिया आते समय कांसाबेल से पत्थलगांव मार्ग के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और सबंधित अफसर को कड़े निर्देश दिए कि सड़क निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूरा कराया जाए.

ये भी पढ़ें 'नरेंद्र मोदी जिस समुदाय से आते हैं, वह ओबीसी में कब शामिल हुआ?', टीएस सिंह देव ने साधा निशाना

कार्यपालन अभियंता जिम्मेदार माने जाएंगे

मुख्यमंत्री ने इस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह सड़क पिछले  5 सालों से नहीं बन पाई है. पूर्व सरकार और क्रियान्वयन एजेंसी के कारण यह काम बहुत धीमी गति से चल रहा है. उन्होंने कहा कि जनता को सड़क के हालात के कारण काफी परेशानी हो रही है. उन्होंने कार्यपालन अभियंता को जनता के हित में कार्य करने और सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाने के संबंध में निर्माण एजेंसी से बात कर काम को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए . मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्माण कार्य में विलंब के लिए कार्यपालन अभियंता जिम्मेदार माने जाएंगे.   

ये भी पढ़ें CM साय ने कहा, 'छत्तीसगढ़ सरकार अपराध और मादक पदार्थ को बर्दाश्त नहीं करेगी, विफल होने पर अधिकारियों पर भी होगी कार्रवाई'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close