विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

Raipur : दुकान में घुसकर कारोबारी से मारपीट और लूट का प्रयास, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Chhattisgarh News: मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है. गोगांव क्षेत्र में व्यापारी की दुकान है. व्यापारी का कहना है कि 29 तारीख को 4 लोग उसकी दुकान में आये और जबरन चंदा मांगने लगे.

Read Time: 2 min
Raipur : दुकान में घुसकर कारोबारी से मारपीट और लूट का प्रयास, घटना का CCTV फुटेज आया सामने
घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Raipur News:  राजधानी रायपुर में दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट और लूट के प्रयास का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है. गोगांव क्षेत्र में व्यापारी की दुकान है. व्यापारी का कहना है कि 29 तारीख को 4 लोग उसकी दुकान में आये और जबरन चंदा मांगने लगे.

चंदा देने से इनकार करने पर बदसलूकी की और छीनाझपटी करने लगे. इस मामले की शिकायत गुढ़ियारी थाने में दर्ज कराई है. दुकान में लगे CCTV में बदमाशों की हरकत रिकॉर्ड हो गई है. सीसीटीवी फुटेज को पुलिस को दे दिया है.

सीसीटीवी फुटेज में बदमाश दुकानदार को धमकाते हुए और मारपीट करते हुए नज़र आ रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आरोपियों की तलाश में पुलिस 

गुढ़ियारी पुलिस का कहना मामले को संज्ञान में लिया है. सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे.

कानून-व्यवस्था पर बीजेपी उठाती रही है सवाल

बीजेपी का आरोप है कि जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से राजधानी की कानून-व्यवस्था लचर हो गई है. अपराधियों पर पुलिस का डर खत्म हो गया है. भाजपा प्रवक्ता अनुराग अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए कहा राजधानी में आए दिन चाकूबाजी हो जाती है.

ये भाी पढ़ें- PM Modi Chhattisgarh Visit : Bilaspur संभाग में 15 दिन के भीतर PM मोदी का दूसरा दौरा, जानें इसके राजनीतिक मायने

ये भाी पढ़ें- MP, Chhattisgarh समेत 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर फोकस, BJP ने बुलाई पार्टी महासचिवों की बैठक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close