विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

रायगढ़: मेडिकल कॉलेज के कैंपस में मिली अधेड़ की लाश, पहले भी कर चुका है सुसाइड की कोशिश

रायगढ़ मेडिकल कॉलेज के कैंपस के अंदर सोमवार की सुबह एक अधेड़ की लाश मिली. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, मृतक ने बीते 2 दिन पहले भी यूरिया खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

Read Time: 2 min
रायगढ़: मेडिकल कॉलेज के कैंपस में मिली अधेड़ की लाश, पहले भी कर चुका है सुसाइड की कोशिश
रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में मिली लाश.
रायगढ़:

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ मेडिकल कॉलेज कैंपस के अंदर एक अधेड़ की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना 28 अगस्त की सुबह की बताई जा रही है.

रायगढ़ मेडिकल कॉलेज के कैंपस में मिली अधेड़ की लाश

दरअसल, सोमवार की सुबह रायगढ़ मेडिकल कॉलेज कैंपस के अंदर एक अधेड़ की लाश मिली. लाश मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर चक्रधर नगर थाना प्रभारी प्रशांत राव अहिरे अपनी टीम के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. हालांकि कुछ देर बाद मृतक परिजन भी वहां पहुंच गए. वहीं पूछताछ के दौरान मृतक के परिजनों ने जानकारी दी कि मृतक का नाम जगत राम इक्का है जो  चक्रधारनगर थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर का रहने वाला था.

मानसिक रूप से बीमार था मृतक

पुलिस के मुताबिक, परिजनों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार चल रहा था और इससे पूर्व भी दो बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका था. मृतक ने बीते 2 दिन पहले भी यूरिया खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. हालांकि उस समय इलाज के बाद उसकी जान बच गई.

पहले भी कर चुका था आत्महत्या का प्रयास

परिजनों के अनुसार, मृतक की मानसिक स्थिति बिगड़ी हुई थी और बीती रात उसने फिर से जान देने की नियत से मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग पर चढ़ गया और कूदकर आत्महत्या कर ली.

अहिरे ने बताया कि घटना की बारीकी से जांच की जा रही है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े: रायपुर: चोरी करने घर में घुसे चोर की पीट-पीट कर हत्या, 9 लोग गिरफ्तार, नाबालिग भी हिरासत में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close