विज्ञापन

यहां सड़कें गड्ढे में हो चुकी है तब्दील, हालत ऐसी कि कांग्रेसियों ने कर दी धान की रोपाई

Chhattisgarh News in Hindi : राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ के प्रमुख स्थल इतवारी बाजार में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने बरसते पानी के बीच अनोखा प्रदर्शन किया.

यहां सड़कें गड्ढे में हो चुकी है तब्दील, हालत ऐसी कि कांग्रेसियों ने कर दी धान की रोपाई
यहां सड़कें गड्ढे में हो चुकी है तब्दील, हालत ऐसी कि कांग्रेसियों ने कर दी धान की रोपाई

Chhattisgarh News in Hindi : राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ के प्रमुख स्थल इतवारी बाजार में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने बरसते पानी के बीच अनोखा प्रदर्शन किया. कांग्रेसियों ने सड़कों की बदहाली के विरोध में नारेबाजी करते हुए सड़क पर बने गड्ढों में धान का रोपा लगाकर विरोध जताया. इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और शासन-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

जानिए मामला 

दरअसल, नवगठित खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिले के खैरागढ़ जिला मुख्यालय के इतवारी बाजार की सड़क कई सालों से खराब स्थिति में है. बारिश के मौसम में सड़कों पर बने गड्ढों के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. प्रशासन की अनदेखी के कारण स्थानीय लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसी नाराजगी को व्यक्त करते हुए अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया.

कांग्रेस नेताओं ने दिया बयान

इस दौरान कांग्रेस नेता मनराखन देवांगन ने बताया, "खैरागढ़ के इतवारी बाजार का मुख्य सड़क जो धमधा, दुर्ग, भिलाई और राजनांदगांव को जोड़ता है, पूरी तरह से जर्जर हो चुका है. बड़े-बड़े गड्ढों के कारण लोग यहां बाइक और मोटरसाइकिल से गिर रहे हैं, छात्र-छात्राएं भी दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. हमने प्रशासन को जगाने के लिए इन गड्ढों पर धान का रोपा लगाकर प्रदर्शन किया है और मांग की है कि जल्द से जल्द इस सड़क को ठीक किया जाए."

ये भी पढ़ें : 

45 लाख खर्च करने के बाद भी पार्क खस्ताहाल ! कहीं झूले खराब, कहीं फव्वारे बंद 

क्या बोले कांग्रेस के नेता ?

कांग्रेस नेता विप्लव साहू ने बताया, "हमारी प्रमुख मांग है कि इस मार्ग को ठीक किया जाए क्योंकि यह आसपास के सौ गांवों का प्रमुख मार्ग है. स्कूल के बच्चे भी इसी सड़क से आते-जाते हैं. इसलिए हमने शासन-प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह अनोखा प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें : 

एक नाली के बगल में दूसरी नाली क्यों ? सवाल पर नगर पालिका ने दिया ये जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Surajpur Double Murder: पहले की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, फेंका तेल... फिर चलाई तलवार, ये है आरोपी की ‘करतूत’
यहां सड़कें गड्ढे में हो चुकी है तब्दील, हालत ऐसी कि कांग्रेसियों ने कर दी धान की रोपाई
Bilaspur bus Accident driver dies on the spot 16 passengers injured
Next Article
Bilaspur: तेज रफ्तार बस ट्रेलर से टकराई, चालक की मौके पर मौत, 16 यात्री घायल
Close