विज्ञापन
Story ProgressBack

Pendra News: दो जगह ट्रेलर ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की मौत और एक घायल

Accident : पेंड्रा में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. देर रात दो अलग-अलग हादसों में कोयले से भरे ट्रेलर की चपेट में आने से 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 1 युवक घायल हो गया.

Read Time: 3 min
Pendra News: दो जगह ट्रेलर ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की मौत और एक घायल
पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है

Road Accident : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पेंड्रा जिले (Pendra) में पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में कोयले से भरे ट्रेलर ने बाइक सवार लोगो को चपेट में ले लिया. दोनो हादसों में 3 लोगो की मौत और एक व्यक्ति घायल है. घटना के बाद जहां एक ट्रेलर चालक मौक़े पर वाहन छोड़कर फरार हो गया. वहीं, दूसरे मामले में चालक ट्रेलर वाहन लेकर फरार हो गया. दोनों ही मामलों में पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है. 

बाइक सवारों को रौंदा 

पेंड्रा में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. देर रात दो अलग-अलग हादसों में कोयले से भरे ट्रेलर की चपेट में आने से 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 1 युवक घायल हो गया. पहला मामला पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के भाड़ी चौराहे का है, जहां पर विशेषरा गांव की तरफ से आ रहे बाइक सवारों को कोटमी की ओर से आ रहे कोयले से भरे ट्रेलर ने रौंद दिया. घटना में हर्राडीह गांव के रहने वाले लीलन आर्मो और उसके दोस्त धर्मेंद्र पोट्ठाम की मौत हो गई. इसके बाद ट्रेलर चालक रास्ते मे ही ट्रेलर खड़ाकर मौके से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें EVM News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने EVM पर उठाए सवाल, दलील सुनकर रह जाएंगे दंग

दूसरे हादसे में भी दो युवकों को लिया चपेट में  

दूसरा मामला गौरेला थानाक्षेत्र के टिकरकला बाईपास का है. जहां पर देर रात एक कोयले से भरे ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिएया. इस हादसे में घाटापारा का रहने वाला राजेन्द्र आर्मो की मौत हो गई. वहीं, अनिल पोर्ते अनिल पोर्ते हादसे में बाल-बाल बच गया. उसे मामूली चोटें आई हैं. हादसे के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर लेकर फरार हो गया. घटना के बाद दोनों ही मामलों में पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों के पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: कल से शुरू होगा बजट सत्र, भाजपा विधायक दल की बैठक आज, जानिए क्या होगा ख़ास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close