विज्ञापन
Story ProgressBack

सक्ति में तेल से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए टूट पड़े लोग... कवर्धा में अनियंत्रित होकर पलटी मिनी पिकअप, 6 लोग घायल

Oil tanker overturns in Sakti: सक्ति के घोघरी में तेल से भरा एक टैंकर अचानक पलट गया, जिसे देख मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. आसपास के लोग बोतल, बाल्टी, केन व अन्य बर्तन लेकर मौके पर पहुंचे और सड़क पर बिखरे हुए तेल को भरकर घर ले जाने लगे.

Read Time: 2 mins
सक्ति में तेल से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए टूट पड़े लोग... कवर्धा में अनियंत्रित होकर पलटी मिनी पिकअप, 6 लोग घायल

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha Accident) में अनियंत्रित होकर मिनी पिकअप पलट गई. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए. फिलहाल घायलों सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये हादसा ब्रेक फेल होने के कारण हुआ. मिनी पिकअप पांडातराई से कवर्धा आ रही थी और इस पर 10 लोग सवार थे. ये हादसा सिटी कोतवाली के हरिनछपरा गांव में हुआ है. बता दें कि बीते दिन पंडरिया के बाहपानी में सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई थी, इसके बावजूद लोग सबक नहीं ले रहे हैं. वहीं सड़क हादसे को रोकने में परिवहन व पुलिस विभाग भी सुस्त दिख रही है.

सक्ति में तेल से भरा टैंकर पलटा

इधर, छत्तीसगढ़ के सक्ति जिले के थाना डभरा क्षेत्र के घोघरी में तेल से भरे टैंकर सड़क किनारे पलट गई. टैंकर के पलटने के बाद डीजल ले जाने के लिए लोगों में होड़ मच गई. हालांकि सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची और तेल को लूटने से रोका. इसके साथ ही भीड़ को सड़क से हटाकर आवागमन को सुचारू रूप से बहाल की. 

तेल को लूटने के लिए टूट पड़े लोग

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से डीजल तेल को लेकर टैंकर क्रमांक CG  08 AK  ,,7767 रायगढ़ की ओर जा रहा था. जैसे ही टैंकर घोघरी के पास पहुंचा तो ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई. जहां टैंकर पलटा वहां लोगों की घर बनी हुई थी, इसलिए लोगों में डीजल ले जाने के लिए होड़ मच गई. हालांकि मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया. बता दें कि गाड़ी कट मारने के चक्कर में पलटा है. वहीं इस दुर्घटना में टैंकर ड्राइवर को मामूली चोटें आई है. वहीं खलासी सीसा तोड़ कर बाहर निकला.

ये भी पढ़े: Pithampur Fire: धार के पीथमपुर में फिगनेट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Balodabazar: कुतुब मीनार से भी ऊंचा है छत्तीसगढ़ के गिरौदपुरी का "जैतखाम", जानें क्या है इसकी विशेषता ? 
सक्ति में तेल से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए टूट पड़े लोग... कवर्धा में अनियंत्रित होकर पलटी मिनी पिकअप, 6 लोग घायल
NEET exam will not be cancelled Supreme Court refuses to ban council notice to NTA
Next Article
'नहीं रद्द होगी NEET की परीक्षा...' सुप्रीम कोर्ट का काउंसिल पर रोक से इनकार, NTA को नोटिस
Close
;