विज्ञापन

रात में की लूट, सुबह मिली लाश ! बेटे की मौत के बाद माँ ने कहा- "पुलिस वालों की... "

Crime News Today : बिलासपुर में कथित लूटपाट के दौरान पुलिस को देखकर भागने वाले उनके बेटे की दुर्घटना में मौत हो गई थी. रोशन और उसका साथी किशन रास्ते में ट्रक ड्राइवरों को टॉर्च दिखाकर रोक रहे थे और उनसे लूटपाट कर रहे थे.

रात में की लूट, सुबह मिली लाश ! बेटे की मौत के बाद माँ ने कहा- "पुलिस वालों की... "
(फाइल फोटो)

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां के कोनी थाना की एक विधवा महिला ने अपने बेटे की मौत के लिए कोनी पुलिस को जिम्मेदार ठहराते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतक की मां ने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है और अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए सहायता की मांग की है. इसी मांग को लेकर परिजनों सहित वार्ड वासियों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट का घेराव किया. मृतक रोशन ध्रुव की मां ने बताया कि एक महीने पहले बिलासपुर में कथित लूटपाट के दौरान पुलिस को देखकर भागने वाले उनके बेटे की दुर्घटना में मौत हो गई थी. रोशन और उसका साथी किशन रास्ते में ट्रक ड्राइवरों को टॉर्च दिखाकर रोक रहे थे और उनसे लूटपाट कर रहे थे. इसी दौरान कोनी पुलिस की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया.

भागने के दौरान हुई थी दुर्घटना

मृतक की मां के अनुसार, रोशन ध्रुव पुलिस से हाथ छुड़ाकर भाग गया, लेकिन सुबह उसकी लाश पास के खेत में मिली. पीड़ित परिवार और माँ का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले की जांच में लापरवाही बरती और पुलिस वालों की वजह से ही जिससे रोशन की मौत हुई.

कलेक्टर से न्याय की मांग

मृतक की मां और वार्ड वासियों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर न्याय की मांग की. उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि पुलिस ने सही तरीके से कार्रवाई की होती, तो रोशन की जान बचाई जा सकती थी. आक्रोशित लोगों ने कलेक्टर से परिवार के भरण-पोषण के लिए सहायता की भी मांग की है.

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

पुलिस ने कही ये बात

कोनी पुलिस का कहना है कि वे अपनी ड्यूटी निभा रहे थे और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस के अनुसार, रोशन ध्रुव ने खुद को छुड़ाकर भागने की कोशिश की, जिसके कारण उसकी दुर्घटना में मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच जारी रखने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें : 

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़:धान खरीदी में एक हजार करोड़ रुपये पर फिरा पानी, नेता प्रतिपक्ष महंत ने लगाए गंभीर आरोप
रात में की लूट, सुबह मिली लाश ! बेटे की मौत के बाद माँ ने कहा- "पुलिस वालों की... "
Angry villagers reached the Collectorate in Ambikapur due to non availability of ration and submitted a memorandum and made this demand
Next Article
राशन नहीं मिलने से गुस्से में आए ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट, ज्ञापन सौंप की ये मांग
Close