विज्ञापन

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI

Crime in Love : सोशल मीडिया पर वसीम ने जिस लड़की से दोस्ती की थी... तब उसे अंदाज़ा नहीं था कि ये दोस्ती उसे कितनी भारी पड़ेगी. रुपयों और पैसों के लालच में लड़की ने वसीम के साथ दिल दहला देने वाली साजिश रच डाली... जिसमें साथ दिया लड़की के प्रेमी ने ! 

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Latest Crime News in Hindi : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के गोपालपुर गाँव में हुए एक खौफनाक हत्याकांड की घटना आई है जिसमें एक युवक को बेहद बर्बर तरीके से हत्या कर लाश के टुकड़े कर उसे स्कूल बैग और बोरियों में भरकर फेंक दिया. जब राहगीरों की नज़र लाश के टुकड़ों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर तत्काल जांच शुरू की. जांच में पुलिस को मौके पर से कई कागज़ात बरामद हुए.

कैसे हुई लावारिस शव की पहचान

शव के टुकड़े के साथ मिले कागजात जैसे कि आधार कार्ड, पासपोर्ट और फ्लाइट टिकट के आधार पर मृतक की पहचान मोहम्मद वसीम अंसारी (26) पिता मो. जमीर अंसारी झारखंड के रूप में हुई. मामले की तहकीकात में पुलिस को परिजनों से पता चला कि वसीम दो सालों से सउदी अरब में रह रहा है. पुलिस ने लाश की शिनाख्त के लिए जब परिजनों को बुलाया तो मृतक युवक वसीम ही निकला.

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

अब पुलिस ने अपनी जांच में वसीम का मोबाइल नंबर लेकर उसके डेटा के जरिए उससे छानबीन शुरू की तो पता चला कि वसीम की दोस्ती सोशल मीडिया पर एक नाबालिग लड़की से हुई थी... जो एक-दूसरे से चैटिंग किया करते थे. इसी दौरान नाबालिग लड़की एक दूसरे लड़के रजा खान से भी बातचीत करने लगी और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे.

लड़की ने अमीर लड़का सोचकर...

इधर, नाबालिग लड़की ने अपने नए बॉयफ्रेंड को बताया कि उसकी नज़र में एक लड़का है जिसका नाम वसीम है... और वह सऊदी अरब में रहता है. इसके बाद दोनों ने यह सोचकर प्लान बनाया कि वसीम विदेश से आ रहा है तो काफ़ी रूपये-पैसे लेकर आ रहा होगा. इसके बाद दोनों ने प्लान को अंजाम देने के लिए वसीम अंसारी को फ्लाइट से दिल्ली और दिल्ली से रांची, और फिर ट्रेन से बिलासपुर बुलाया.

प्रेमी ने पीछे से किए कई वार

रजा खान ने अपनी प्रेमिका को किराए पर बोलेरो गाड़ी दी और कहा कि तुम इस गाड़ी की मदद से वसीम को लेने बिलासपुर ले आओ. इधर, नाबालिग लड़की वसीम को लेकर आरोपी रजा खान के घर पहुँची. वसीम भी नाबालिग लड़की पर आँख मूँद कर भरोसा किए बैठा था. प्लानिंग के मुताबिक, रात करीब 11 बजे जब लड़की और वसीम एक दूसरे से बात कर रहे थे तब आरोपी रजा खान आया उसने ने पीछे से एक लोहे का काटा (मुर्गी काटने वाले) से वसीम अंसारी के गर्दन में पीछे से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

कई टुकड़ों में लाश को फेंका

हमले के बाद वसीम तड़पने लगा.... प्रेमिका वसीम का पैर पकड़े थी और रजा खान ने ताबड़तोड़ वार करके वसीम के सिर को धड़ से अलग कर दिया. फिर दोनों ने मिलकर वसीम के हाथ-पैर और धड़ को टुकड़े-टुकड़े में काटकर अलग-अलग तीन प्लास्टिक बोरियों, बैग और एक ट्रॉली बैग में भरकर ईंटों से बांधकर बांगो डैम में फेंक दिया.

गले से निकाल ली सोने की चेन

सबेरा हो जाने की वजह से उन्होंने शव के बाकी बचे हुए हिस्सों को घर में छिपाकर रखा था, जिसे दोनों अगले दिन रात में लगभग 11 बजे स्प्लेंडर मोटरसाइकल से गोपालपुर डैम में फेंककर घर वापस आ गए. आरोपियों ने हत्या के बाद वसीम की पहनी हुई सोने की चेन और बाकी के कीमती सामानों को घर में छिपा दिया.

कत्ल के बाद ट्रांसफर किए पैसे

लड़की को वसीम के मोबाइल का पासवर्ड पता चला था. ऐसे में उसने वसीम के मोबाइल के UPI ID चेक करके देखा कि उसमें 03 लाख रुपये थे, जिन्हें उसने अपने और कुछ अन्य खातों में ट्रांसफर कर प्रेमिका के लिए ज्वेलरी और अपने लिए मोबाइल और किराए के बोलेरो का पेमेंट कर दिया. पुलिस ने आरोपी रजा खान (20) पिता अब्दुल सत्तार उर्फ़ बादशाह को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पुलिस ने दोनों पर किया मामला दर्ज

आरोपी की निशादेही पर घटना में इस्तेमाल काटा, मोटरसाइकल, और मृतक का मोबाइल जब्त किया गया. आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.  इधर, नाबालिग लड़की को शुरुआती जांच के बाद किशोर न्याय बोर्ड के समाने पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close