विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election: छत्तीसगढ़ में BJP के नेताओं को नक्सलियों की धमकी, चुनाव प्रचार से दूर रहो वरना... 

Chhattisgarh : बस्तर लोकसभा सीट के लिए कल मतदान होगा। इसके पहले नक्सलियों ने दंतेवाड़ा इलाके में दहशत फैला दी है. नक्सलियों ने बीजेपी के नेताओं को धमकी दी है कि वे चुनाव प्रचार से दूर रहें. 

Read Time: 3 min
Loksabha Election: छत्तीसगढ़ में BJP के नेताओं को नक्सलियों की धमकी, चुनाव प्रचार से दूर रहो वरना... 
सुरक्षा के बीच मतदान दल हुए रवाना

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में BJP की सरकार बनने के बाद नक्सलियों (Naxalites)पर ताबड़तोड़ कार्रवाई चल रही है. शुक्रवार को लोकसभा का चुनाव है. इससे पहले नक्सलियों के पर्चे ने हड़कंप मचा दिया है. दंतेवाड़ा जिले के चेरपाल इलाके में नक्सलियों ने पर्चे फेंके हैं. इसमें BJP के नेताओं को चुनाव प्रचार से दूर रहने की धमकी दी है. ऐसा नहीं करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. बता दें कि बुधवार को नारायणपुर में नक्सलियों ने BJP नेता की हत्या की है. छत्तीसगढ़ के अलग-अलग इलाके में नक्सली साल भर के अंदर 8 भाजपा नेताओं की हत्या कर चुके हैं.

मतदान दलों की रवानगी भी हो गई है

शुक्रवार 19 अप्रैल को बस्तर में लोकसभा का चुनाव (Loksabha Election) होगा. इसके लिए आज गुरुवार को मतदान दलों की रवानगी भी हो गई है. इस बीच नक्सलियों के पर्चे ने क्षेत्र में एक बार फिर से दहशत फैला दी है. दंतेवाड़ा जिले के चेरपाल इलाके में नक्सलियों ने पर्चे चिपकाए हैं. जिसमें उन्होंने BJP के नेताओं को हिदायद देते हुए कहा है कि चुनाव प्रचार से दूर रहे. चुनाव प्रचार करने वाले कार्यकर्ताओं की बीजापुर के भाजपा नेता तिरुपति कटला और संतोष नाग की तरह  हत्या करने की धमकी दी है. 

दंतेवाड़ा के SP गौरव राय ने कहा कि बस्तर में लगातार नक्सलियों पर हो रही कार्रवाई से नक्सली बौखला गए हैं. इसलिए इस तरह की धमकी दे रहे हैं. हम पूरी तरह से सतर्क हैं. विधानसभा चुनाव की तरह ही लोकसभा के लिए शांतिपूर्ण मतदान होगा. 

ये भी पढ़ें Kanker Encounter: मारे गए नक्सलियों की हुई पहचान, पति-पत्नी सहित इन टॉप लीडर्स का हो गया सफाया, यहां देखें नाम

इस बार नदी पार के इलाके में ही डलेंगे वोट 

बता दें कि दंतेवाड़ा में इंद्रावती नदी पर के इलाके के ग्रामीणों न को वोट देने के लिए इस बार नदी पार करके नहीं आना पड़ेगा। इस इलाके के ग्रामीण पहली बार अपने गांव में बने बूथों में वोट डालेंगे। दरअसल दो साल पहले ही इंद्रावती नदी पर पुल बना है. नदी किनारे सुरक्षा बलों के कैम्प भी खुले हैं. ऐसे में इस बार नदी पार के गांव में पोलिंग बूथ बना है. 

ये भी पढ़ें PBKS vs MI : आज पंजाब और मुंबई के बीच मोहाली में होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग 11

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close