विज्ञापन
Story ProgressBack

नारायणपुर: IED की चपेट में आने से माइंस का 1 मजदूर घायल, पैर पड़ने से हुआ ब्लास्ट

IED Blast: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों की लगाई IED की चपेट में आने से आमदई माइंस का एक मजदूर घायल हो गया. 

Read Time: 2 min
नारायणपुर: IED की चपेट में आने से माइंस का 1 मजदूर घायल, पैर पड़ने से हुआ ब्लास्ट

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों की लगाई IED की चपेट में आने से आमदई माइंस का एक मजदूर घायल हो गया.  मजदूर खाना खाने के लिए जंगल के रास्ते से जा रहा था. इसी दौरान प्रेशर IED पर पैर पड़ने से ब्लास्ट हो गया. मामला छोटे डोंगर थाना क्षेत्र का है. घायल मजदूर राजपुर का निवासी मुनेश पटेल बताया जा रहा है. फिलहाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से घायल मजदूर को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया.  

नारायणपुर में नक्सलियों की लगाई IED की चपेट में आकर एक मजदूर घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक, आमदई माइंस से दोपहर में खाना खाने के लिए जा रहा था. इसी दौरान IED पर पैर आ गया, जिससे जोर का धमाका हुआ.  धमाके की आवाज सुनते ही अन्य मजदूर भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं घायल मजदूर को इलाज के लिए छोटे डोंगर के अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

बता दें कि ये पूरा मामला मामला छोटे डोंगर थाना क्षेत्र का है. वहीं नक्सलियों की लगाई IED की चपेट में आने वाला मजदूर राजपुर के मुनेश पटेल है. फिलहाल पुलिस इस घटना के बाद खदान के आसपास सर्च ऑपरेशन चला रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close