विज्ञापन

अचानक खेत में बना 20 फुट का गड्ढा ! दूर से देखने आए लोग... क्यों धंस गई जमीन ?

Chhattisgarh News in Hindi : राजनांदगांव जिले के पेंड़रवानी गांव में एक अजीबोगरीब घटना ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है. गांव के किसान बिसौहा के खेत में अचानक जमीन 20 फीट गहरी और 10 फीट चौड़ी धस गई, जिससे एक बड़ा गड्ढा बन गया.

अचानक खेत में बना 20 फुट का गड्ढा ! दूर से देखने आए लोग... क्यों धंस गई जमीन ?
अचानक खेत में बना 20 फुट का गड्ढा ! दूर से देखने आए लोग... क्यों धंस गई जमीन ?

Chhattisgarh News in Hindi : राजनांदगांव जिले के पेंड़रवानी गांव में एक अजीबोगरीब घटना ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है. गांव के किसान बिसौहा के खेत में अचानक जमीन 20 फीट गहरी और 10 फीट चौड़ी धस गई, जिससे एक बड़ा गड्ढा बन गया. इस घटना से ग्रामीणों में कौतूहल फैल गया और लोग इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में किसान के खेत में जमा होने लगे. यह घटना राजनांदगांव जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर तुमड़ीबोड़ क्षेत्र के पेंड़रवानी गांव में घटी. किसान बिसौहा के खेत के बीचों-बीच जमीन का एक हिस्सा अचानक धस गया और वहां 20 फीट गहरा और 10 फीट चौड़ा गड्ढा बन गया. ग्रामीणों ने इस घटना को देखकर तुरंत किसान को सूचित किया.

कारणों का नहीं हुआ खुलासा

जमीन धसने का कारण फिलहाल अज्ञात है. प्रशासन की टीम को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर यह गड्ढा कैसे बना लगभग एक साल पहले तुमड़ीबोड़ क्षेत्र में इसी तरह की एक घटना सामने आई थी. अब पेंड़रवानी गांव में एक बार फिर ऐसा ही गड्ढा बनने से लोग हैरान हैं और इसे देखने के लिए दूर-दूर से आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 

45 लाख खर्च करने के बाद भी पार्क खस्ताहाल ! कहीं झूले खराब, कहीं फव्वारे बंद 

प्रशासन ने शुरू की छानबीन

प्रशासन की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच शुरू कर दी है. फिलहाल यह क्षेत्र में कौतूहल का विषय बना हुआ है. पेंड़रवानी गांव की यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. ग्रामीण और प्रशासनिक अधिकारी इसे लेकर चिंतित हैं और घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं. फिलहाल, यह देखने वाली बात होगी कि जांच के बाद क्या निष्कर्ष सामने आता है.

ये भी पढ़ें : 

एक नाली के बगल में दूसरी नाली क्यों ? सवाल पर नगर पालिका ने दिया ये जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
अचानक खेत में बना 20 फुट का गड्ढा ! दूर से देखने आए लोग... क्यों धंस गई जमीन ?
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close