विज्ञापन

Monsoon Session: 22 जुलाई को होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आगाज, कुल 5 दिन चलेगा सत्र

Chhattisgarh Assembly Session:मंगलवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के सचिव दिनेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 दिवसीय छठी विधानसभा का तीसरा सत्र  22 जुलाई से शुरू होकर 26 जुलाई को समाप्त होगा.  इसमें पांच बैठकें होंगी और मानसून सत्र के दौरान वित्तीय और शासकीय कार्य किए जाएंगे.

Monsoon Session: 22 जुलाई को होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आगाज, कुल 5 दिन चलेगा सत्र
फाइल फोटो

Chhattisgarh Assembly Monsoon Session: छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र का आगाज 22 जुलाई से होने जा रहा है. कुल 5 दिन तक चलने वाले मानसून सत्र हंगामेदार रहने का अनुमान है. 22 जुलाई से शुरू होकर 26 जुलाई तक चलने वाले छ्त्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र र में पांच महत्वपूर्ण बैठकें होंगी.

मंगलवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के सचिव दिनेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 दिवसीय छठी विधानसभा का तीसरा सत्र  22 जुलाई से शुरू होकर 26 जुलाई को समाप्त होगा.  इसमें पांच बैठकें होंगी और मानसून सत्र के दौरान वित्तीय और शासकीय कार्य किए जाएंगे.

हंगामेदार हो सकता है छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र

22 जुलाई से शुरू हो रहे छत्तीसगढ़ विधानसभा का पांच दिवसीय मॉनसून सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं.पिछली बार विपक्ष में रही भाजपा ने मॉनसून सत्र के दौरान पूर्व सीएम भूपेश बघेल  सरकार को सदन में जमकर घेरा था.अब चूंकि कांग्रेस विपक्ष में हैं,तो कांग्रेस विष्णु देव साय सरकार को घेरने में कसर नहीं छोड़ेंगे.

22 जुलाई से 26 जुलाई तक चलेगा विधानसभा का मानसून सत्र

जुलाई माह की 22 तारीख से शुरू हो रहे छत्तीसगढ़ विधानसभा का मॉनसून सत्र 26 जुलाई से चलेगा. विधानसभा अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक माससून सत्र में कुल पांच बैठकें होंगी. मानसून सत्र की अधिसूचना में छत्तीसगढ़ विधानसभा के सचिव ने बताया कि सत्र के दौरान वित्तीय व सरकारी मामलों से संबंधित कार्य किए जाएंगे.

बलौदा बाजार आगजनी व हिंसा की भेंट चढ़ सकता है मानसून सत्र

माना जा रहा है कि 22 जुलाई से शुरू हो रहा छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र हंगामेदार रहने वाला है. गत 10 जून को बलौदाबाजार में हुई आगजनी और तोड़फोड़ की घटना के बाद से विपक्ष सरकार को सभी मंचों पर घेर रही है.संभावना है कि मॉनसून सत्र में विपक्ष सरकार को सदन में घेरने की कोशिश करेगी.

बलौदा बाजार हिंसा के दौरान कलेक्टर और एसपी दफ्तर में हुई आगजनी

बलौदाबाजार में गत 10 जून को सतनामी समाज के धरने के दौरान हुई हिंसा में जिला कलेक्टर और एसपी दफ्तर को आग के हवाले कर दिया था.आगजनी और तोड़फोड़ की घटना में पूरा कलेकट्रेट और एसपी ऑफिस जलकर खाक हो गया था. बलौदा बाजार में हिंसा और आगजनी के मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार की नाकाम गिनाने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें-Balodabazar Violence: सामने आई बलौदा बाजार आक्रोश की असली वजह, तो इसलिए भड़की हिंसा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Crime: करोड़ों के गबन में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार, महिला समूहों को बनाया था ऐसे निशाना 
Monsoon Session: 22 जुलाई को होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आगाज, कुल 5 दिन चलेगा सत्र
SZC member Naxalite Randhir was also killed carrying reward of Rs 25 lakh  9 Maoists were killed in the border areas of Bijapur
Next Article
Naxal Encounter: SZC मेंबर का 25 लाख का इनामी नक्सली रणधीर भी ढेर, बीजापुर के सीमावर्ती इलाके मारे गए थे 9 माओवादी
Close