विज्ञापन
Story ProgressBack

मंत्री ओपी चौधरी ने माफिया राज पर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशासन के लिए...

Chhattisgarh News in Hindi : पत्रकारों से चर्चा के दौरान वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि प्रदेश में व्याप्त माफिया राज को खत्म करते हुए प्रदेश में गुड गवर्नेंस लाना सरकार की प्राथमिकता है.

मंत्री ओपी चौधरी ने माफिया राज पर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशासन के लिए...
मंत्री ओपी चौधरी ने माफिया राज पर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशासन के लिए...

Ambikapur News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के वित्त मंत्री (Finance Minister) और सरगुजा (Surguja) के प्रभारी मंत्री ओपी चौधरी (OP Choudhary) ने आज पहली बार अंबिकापुर (Ambikapur) का दौरा किया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इसके बाद, वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने सरगुजा कलेक्टरेट के सभा कक्ष में प्रशासनिक अधिकारियों की एक बैठक ली, जिसमें उन्होंने कार्य में पारदर्शिता और जनता को समय पर लाभ पहुंचाने के दिशा-निर्देश दिए.

माफिया राज का खत्म बेहद जरूरी

पत्रकारों से चर्चा के दौरान वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि प्रदेश में व्याप्त माफिया राज को खत्म करते हुए प्रदेश में गुड गवर्नेंस लाना सरकार की प्राथमिकता है. इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों की सहभागिता आवश्यक है. उन्होंने कहा कि सरगुजा के प्रथम प्रवास के तहत उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और सभी मोर्चों के पदाधिकारियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना.

"पत्रकारों पर हमला गंभीर विषय" - मंत्री 

प्रदेश में लगातार पत्रकारों पर हो रहे हमलों के संबंध में वित्त मंत्री ने कहा कि यह एक गंभीर विषय है और इस पर वे अधिकारियों से चर्चा करेंगे. उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे सभी का सम्मान करें और नियम से कार्य करें. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी का सम्मान करना आहूत जरूरी है....तभी गुड गवर्नेंस स्थापित हो सकेगा.

ये भी पढ़ें : 

MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...

B. Ed शिक्षकों के पक्ष पर कही ये बात

B. Ed डिग्रीधारी शिक्षकों की नियुक्ति को हाईकोर्ट की तरफ से निरस्त करने के मामले में वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले को संजीदगी से देख रहे हैं. हाईकोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तत्काल सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दायर की है और सबसे अच्छे वकीलों को खड़ा करेंगे ताकि शिक्षकों के हित को मजबूती से रखा जा सके.

ये भी पढ़ें : 

सिंधिया की सभा में भीड़ जुटाने के लिए लेडी डांसर ने लगाए ठुमके, Video Viral

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baloda Bazaar : NDTV का असर ! आवारा मवेशियों पर कलेक्टर ने की बड़ी कार्रवाई
मंत्री ओपी चौधरी ने माफिया राज पर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशासन के लिए...
Acharya Pramod Krishnam called Rahul Gandhi irrelevant to Indian politics, he talks light.
Next Article
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को भारतीय राजनीति के लिए बताया अप्रासंगिक, बोले-वो हल्की...
Close
;