विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: भाजपा सरकार पर बरसीं प्रियंका, कहा, हमने लोगों के कल्याण के लिए बनाई योजनाएं और बीजेपी ने कर दी बंद

Priyanka Gandhi in Chhattisgarh: कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी रविवार को राजनांदगांव पहुंची और भूपेश बघेल के पक्ष में वोट मांगा. उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में विकास कार्य किया और भाजपा आई और उसने सभी योजनाओं को बंद कर दिया.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: भाजपा सरकार पर बरसीं प्रियंका, कहा, हमने लोगों के कल्याण के लिए बनाई योजनाएं और बीजेपी ने कर दी बंद
Priyanka Gandhi in Rajnandgaon

Rajnandgaon Lok Sabha: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव लोकसभा सीट को हॉट सीट माना जाता है. यहां से कांग्रेस ने भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel Lok Sabha) को टिकट दिया है और भाजपा ने संतोष पांडे (Santosh Pandey) को उतारा है. भूपेश के पक्ष में वोट मांगने के लिए रविवार को यहां पार्टी की स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) जिले के डोंगरगांव के मोहड़ पहुंची. यहां उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया और कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया. इसके अलावा उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर निशाना साधा.

छत्तीसगढ़ की धरती है खास-प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने आमसभा को संबोधित किया और कहा, 'आपकी जो धरती है, वह खास धरती है. पांच साल तक यहां कांग्रेस की सरकार रही है. भूपेश बघेल ने यहां काम किया. अभी भाजपा की सरकार है तो आप समझ गए होंगे की कांग्रेस ने क्या काम किया. कांग्रेस की सरकार में भूमिहीन लोगों को न्याय मिला, आगनबाड़ी के मितानिनों का मानदेय बढ़ाया गया और गोबर खरीदे गए.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सभी योजनाओं को भाजपा सरकार ने आते ही बंद कर दिया. मोदी सरकार में महगांई बढ़ गई और गैस सिलेंडर के दाम बढ़ गए.

ये भी पढ़ें :- MP News: चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया परिवार का दिखा अलग अंदाज, 'महारानी' ने चूल्हे पर बनाई रोटियां, 'राजकुमार' ने आदिवासी के घर जमीन पर किया भोजन

दुसरे चरण में होना है मतदान

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव कुल तीन चरणों में होगा, जिसमें दूसरे चरण में 26 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा सीट पर मतदान होना है. कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रत्याशी बनाया है, तो भाजपा ने सांसद संतोष पांडे को दोबारा मौका दिया है. रविवार को बघेल के पक्ष में प्रचार करने पहुंची प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस नेता सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री व प्रत्याशी भूपेश बघेल सहित कई कांग्रेसी विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें :- MP News: जीतू पटवारी ने पीएम मोदी के अच्छे दिनों पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close