विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: जीतू पटवारी ने पीएम मोदी के अच्छे दिनों पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...

Madhya Pradesh: जीतू पटवारी बोले लोकतंत्र की हत्या करते हुए सपा प्रत्याशी मीरा यादव का फॉर्म निरस्त कर दिया गया और वहां के कलेक्टर ने प्रत्याशी के साथ नौकर की तरह बर्ताव किया गया.

Read Time: 2 mins
MP News: जीतू पटवारी ने पीएम मोदी के अच्छे दिनों पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...
Lok Sabha Election 2024: जीतू पटवारी ने कांग्रेस पर बोला हमला

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) का पहला चरण 19 अप्रैल को संपन्न हो गया. अगले चरण के चुनाव 26 अप्रैल को होंगे. सभी राजनीतिक दल (Political Parties) अपनी-अपनी तैयारियों में जी - जान से जुटे हुए हैं. इन तैयारियों के बीच एमपी कांग्रेस कमेटी (Pradesh Congress Committee) के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने खजुराहो (Khajuraho) पहुंचकर अपने कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

विवेक तन्खा भी रहे मौजूद

इस दौरान उनके साथ कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा (Vivek Tankha) और अरुण यादव मौजूद रहें. इस बैठक में आठ विधानसभा के सभी कार्यकर्ता शामिल हुए. पन्ना, कटनी और छतरपुर जिले के विधानसभाओं के पूर्व विधायक और वरिष्ठ कांग्रेस और सपा कार्यकर्ता भी इस बैठक में मौजूद रहे.

अच्छे दिन पर कसा तंज

जीतू पटवारी ने नरेंद्र मोदी के अच्छे दिनों पर तंज कसा और कहा कि महंगाई मध्यवर्गी लोगों को परेशान कर रही है. आज मध्यमवर्ग लोग ही सबसे ज्यादा परेशान हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए INDIA गठबंधन बनाया है. स्वाभाविक है कि खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में सपा का बड़ा जनाधार नहीं है, फिर भी हम लोग परिवार के तौर पर लड़ रहे हैं. इसलिए यह सीट सपा को सौंपी हैं. यह सीट मैं कांग्रेस को देना चाहता था, पर उत्तर प्रदेश और इसको जोड़ना था, इसलिए गठबंधन की मजबूरी और ताकत की वजह से यह सीट सपा को सौंपी गई.

ये भी पढ़ें MP News: 6 बार के BJP विधायक नागेंद्र सिंह के नाराज होने से अटकलों का बाजार गर्म, बड़े नेताओं के कार्यक्रम में भी नहीं पहुंचे

कर दी लोकतंत्र की हत्या

जीतू पटवारी बोले लोकतंत्र की हत्या करते हुए सपा प्रत्याशी मीरा यादव का फॉर्म निरस्त कर दिया गया और वहां के कलेक्टर ने प्रत्याशी के साथ नौकर की तरह बर्ताव किया गया. अगर ऐसा ही चला रहा तो देश में पंचायत, जनपद और नगर परिषद जैसे चुनाव वन नेशन वन इलैक्शन के तहत होंगे और एक ही पार्टी का शासन होगा.

ये भी पढ़ें MP News: डोली उठने से पहले उठेगी अर्थी, घर में घुसे बेकाबू ट्रक ने खुशियों को बदला मातम में, मामला जान दहल जाएगा दिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
MP News: जीतू पटवारी ने पीएम मोदी के अच्छे दिनों पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...
child marriage in Indore Department of Women and Child Development child marriage Act Indore Administration stopped child marriage of a 15 year old minor girl Indore Police
Next Article
Child Marriage: पंद्रह साल की नाबालिग ने शादी नहीं करने पर दी भागने की धमकी.....प्रशासन ने रोका बाल विवाह
Close
;