विज्ञापन
Story ProgressBack

Kanhaiya Kumar की मौजूदगी में PM Modi को गाली देने वाला कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Bilaspur News: बिलासपुर पुलिस ने प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द कहने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि शनिवार को कन्हैया कुमार की मौजूदगी में एक कार्यकर्ता ने पीएम मोदी को गाली दी थी, जिसके बाद से यह मामला तूल पकड़ चुका है.

Read Time: 2 mins
Kanhaiya Kumar की मौजूदगी में PM Modi को गाली देने वाला कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
पीएम मोदी को अपशब्द कहने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Abuse on PM Modi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार (Congress Leader Kanhaiya Kumar) की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को गाली देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में बिलासपुर पुलिस (Bilaspur Police) ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि शनिवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार बिलासपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव (Congress Candidate Devendra Yadav) के समर्थन में वोट देने की अपील.

मामले का वीडियो आया सामने

इसके बाद कन्हैया कुमार मीडिया से बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान एक कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द कहा. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसे लेकर बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

बीजेपी नेता ने दर्ज कराई थी शिकायत

बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद बीजेपी नेता बी पी सिंह ने पुलिस से शिकायत की थी. शिकायत में कहा गया कि बीते 13 अप्रैल को थाना मस्तूरी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भदौरा में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार की आमसभा थी. जिसके समाप्त होने के बाद कन्हैया कुमार मीडिया से बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान वहां उपस्थित अरविंद सोनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपमानित करने और उसके द्वारा लोक शांति भंग करने की नीयत से अश्लील गाली दी.

शिकायतकर्ता की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें - राजनांदगांव पहुंचे अमित शाह का वादा-तीसरी बार सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ होगा नक्सलवाद मुक्त राज्य

यह भी पढ़ें - Bilaspur: लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में बिलासपुर पहुंचे कन्हैया कुमार, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Balodabazar Violence: भाजपा की 5 सदस्यी जांच समिति पहुंची अमरगुफा, जैतखाम का लिया जायजा
Kanhaiya Kumar की मौजूदगी में PM Modi को गाली देने वाला कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
LOK Sabha Election Result: NDA close to magic figure in trends, NDA 272, INDIA 178
Next Article
रुझानों में जादुई आकंड़े के करीब पहुंची एनडीए, NDA 276 सीट पर आगे, INDIA 206 पर आगे
Close
;