विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: राजनांदगांव पहुंचे अमित शाह का वादा-तीसरी बार सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ होगा नक्सलवाद मुक्त राज्य

Amit Shah on Naxal: चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह छत्तीसगढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा, 'अगर हमारी सरकार आती है तो हम छत्तीसगढ़ को नक्सलवाद मुक्त कर देंगे.'

Read Time: 2 mins
Lok Sabha Elections: राजनांदगांव पहुंचे अमित शाह का वादा-तीसरी बार सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ होगा नक्सलवाद मुक्त राज्य
Amit Shah Rajnandgaon Rally

Amit Shah in Rajnandgaon: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर प्रचार करने के लिए केंद्रीय मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ (Amit Shah in Chhattisgarh) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर जमकर निशाना साधा. इसके अलावा, उन्होंने स्थानीय लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनती है तो छत्तीसगढ़ राज्य को नक्सलवाद मुक्त (Naxal Free Chhattisgarh) बनाया जाएगा. बता दें कि छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में लोकसभा का चुनाव होना है. इसके तहत दूसरे चरण में 26 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा सीट पर मतदान होंगे.

भूपेश बघेल पर लगाए गंभीर आरोप

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र पहुंचे.यहां उन्होंने खैरागढ़ के राजा फतेह सिंह मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा के लिए कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर भी शाह ने निशाना साधा और महादेव ऐप, शराब घोटाले और अन्य मामलों को लेकर बघेल पर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें :- Dhar Bhojshala ASI Survey: भोजशाला और कमाल मौला मस्जिद सर्वे का आज 24वां दिन, जानें दोनों पक्षों की बात

नक्सलवाद मुक्त होगा छत्तीसगढ़-शाह

अमित शाह ने आमसभा को संबोधित करते हुए मोदी की गारंटी और केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों को लेकर जनता से चुनाव में वोट करने की अपील की. इसके साथ ही उन्होंने नक्सलवाद और धारा 370 हटाए जाने और अन्य मामलों को लेकर भी बात की.

उन्होंने वादा करते हुए कहा कि इस बार तीसरी बार मोदी सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्मकर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लगातार छत्तीसगढ़ का विकास किया गया है. 18 लाख से अधिक प्रधानमंत्री आवास महतारी वंदना योजना के तहत हर महीने महिलाओं के खाते में ₹1000 की राशि के तहत 2 महीने की राशि दी जा चुकी है. 

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: होम वोटिंग की प्रक्रिया हुई शुरू, 109 वर्ष की बुजुर्ग महिला ने किया मतदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
USA vs Russia: बाइडेन सरकार का बड़ा कदम, रूस के Kaspersky Antivirus Software पर लगाया बैन
Lok Sabha Elections: राजनांदगांव पहुंचे अमित शाह का वादा-तीसरी बार सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ होगा नक्सलवाद मुक्त राज्य
Scorching Heat and Water Crisis Chirmiri Residents Desperate for Clean Drinking Water
Next Article
तपती गर्मी , पानी की किल्लत ! पेयजल की एक-एक बूंद को मोहताज हुए लोग
Close
;