विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2023

Korba: छत्तीसगढ़ में ट्रक और SUV की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत, ट्रक चालक फरार

पुलिस के एक अधिकारी (Police Officer) ने बताया कि पीड़ित अपने पिता को लेने के लिए मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में स्थित अपने मूल स्थान से बिलासपुर (Bilaspur)  जा रहे थे. उन्होंने बताया कि ट्रक एसयूवी (SUV) से टकरा गया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 2 min
Korba: छत्तीसगढ़ में ट्रक और SUV की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत, ट्रक चालक फरार
फाइल फोटो
कोरबा:

Chhattisgarh News: कोरबा जिले (Korba District) में एक ट्रेलर ट्रक और स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) की टक्कर में दो भाइयों की मौत (Death) हो गई. पुलिस ने रविवार (Sunday) को यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि हादसा शनिवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-130 (कटघोरा-अंबिकापुर रोड) पर तानाखार गांव के पास हुआ था. 

दोनों की मौके पर ही हो गई मौत

पुलिस के एक अधिकारी (Police Officer) ने बताया कि पीड़ित अपने पिता को लेने के लिए मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में स्थित अपने मूल स्थान से बिलासपुर (Bilaspur)  जा रहे थे. उन्होंने बताया कि ट्रक एसयूवी (SUV) से टकरा गया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारी के अनुसार मृतकों की पहचान ज्ञान दुबे और प्रेम दुबे के रूप में की गई है, जिनकी उम्र 22 से 25 वर्ष के बीच थी.

ये जरुर पढ़ें: Surajpur : लाखों का अवैध कबाड़ ले जा रहे दो ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, जानें पूरा मामला

ट्रक चालक हुआ फरार

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित घटनास्थल से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. इस घटना के बाद मृतकों के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. हर किसी के चेहरे मायूसी दिख रही थी.

ये भी पढ़ें : Kabirdham : कक्षा आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close