विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2023

Surajpur : लाखों का अवैध कबाड़ ले जा रहे दो ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, जानें पूरा मामला

दरअसल रिंगरोड स्थित पेट्रोल पंप में संदिग्ध रूप से खड़े दो वाहन से रेलवे से जुड़े पार्ट्स व स्क्रैप की इधर-उधर पलटी की जा रही थी, जिसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और कबाड़ से सम्बंधित दस्तावेज की मांग की

Read Time: 2 min
Surajpur : लाखों का अवैध कबाड़ ले जा रहे दो ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, जानें पूरा मामला
इस मामले में पुलिसकर्मियों की भूमिका भी संदिग्ध नज़र आ रही है.  
सूरजपुर:

Chhattisgarh News: सूरजपुर कोतवाली (Surajpur Kotwali) थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो ट्रकों को हिरासत में लिया है. इन ट्रकों के अंदर लगभग 31 टन अवैध कबाड़ भरा हुआ था. दरअसल रिंगरोड स्थित पेट्रोल पंप में संदिग्ध रूप से खड़े दो वाहन से रेलवे से जुड़े पार्ट्स व स्क्रैप की इधर-उधर पलटी की जा रही थी, जिसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और कबाड़ से सम्बंधित दस्तावेज की मांग की, जहां कोई वैध दस्तावेज नहीं होने पर कबाड़ लोड ट्रक को कब्ज़े में लेकर ड्राइवर समेत तीन व्यक्तियों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है.

यूपी जा रहा था ट्रक

इस दौरान उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) जा रहे इन ट्रकों में लाखों का कबाड़ के बारे में जब स्थानीय लोगो ने पूछा तो ट्रक में सवार संदिग्ध युवक जमाल ने ये कबाड़ किसी खान का होना बताया जो कि गाज़ियाबाद जा रहा था.

ये भी पढ़ें :Indore Metro का ट्रायल रन पूरा, 2028 तक उज्जैन तक मेट्रो लाइन पहुंचाने का लक्ष्य

मामले में पुलिस की संलिप्तता?

ट्रक सवार संदिग्ध युवक के मोबाइल फ़ोन पर एक मोबाइल नम्बर आसिफ़ खान नाम के व्यक्ति ने भेजा था, जिसके बारे में युवक ने बताया कि मालिक ने बोला है कि कोई भी प्रॉब्लम होने पर इस नम्बर पर बात करनी है. हालांकि जब स्थानीय लोगों व मीडिया से जुड़े साथियों ने इस नम्बर को सर्च किया तो यह कोतवाली के एक पुलिस कर्मी का मोबाइल नंबर निकला. जिससे इस मामले में पुलिसकर्मियों की भूमिका भी संदिग्ध नज़र आ रही है.  

ये भी पढ़ें : Shahdol: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत, खेत में काम करने के दौरान हुआ हादसा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close