विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2023

Soldier Suicide In Korba: कोरबा में EVM की सुरक्षा में तैनात जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या

Soldier Suicide In Korba: कोरबा में पदस्थ पुलिस के एक जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. जवान कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन की सुरक्षा में तैनात था.

Read Time: 2 min
Soldier Suicide In Korba: कोरबा में EVM की सुरक्षा में तैनात जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या
कोरबा में पदस्थ पुलिस के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Soldier Died By Suicide In Korba: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में पदस्थ पुलिस के एक जवान ने इंसास राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Soldier Died By Suicide In Korba) कर ली. जवान कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन की सुरक्षा में तैनात था. 

जांजगीर चांपा जिले का रहने वाला था जवान

मृत जवान का नाम ललित सोनवानी बताया जा रहा है जो छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा (Janjgir-Champa) जिले का रहने वाला था. मृत जवान ललित पुलिस लाइन में पदस्थ था. वहीं जवान की ड्यूटी जिला निर्वाचन शाखा के वेयरहाउस में लगी हुई थी. घटना के बाद पुलिस और जांच टीम ईवीएम मशीनों के वेयरहाउस में पहुंची. 

दीवार पर खून के पड़े थे छींटे

पुलिस के मुताबिक, जवान ललित सोनवानी बिस्तर पर पड़ा हुआ था और उसके सीने से खून बह रहा था. पूरे कमरे में खून फैला हुआ था. दीवार पर खून के छींटे पड़े हुए थे. बिस्तर पर ही मृत जवान की इंसास राइफल और मोबाइल भी पड़ी हुई थी. 

ये भी पढ़े: उज्जैन रेप कांड : प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, आरोपी भरत सोनी के घर पर चलेगा बुलडोजर

पुलिस जांच में जुटी

दरअसल, घटना के बाद सिविल लाइन पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. फिलहाल घटना की तफ्तीश की जा रही. वहीं मृत जवान के कानों में इयरफोन लगा हुआ था इससे कयास लगाये जा रहे हैं कि उसने फोन पर बात करते हुए ये कदम उठाया है. इधर, पुलिस भी तमाम एंगल से इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर ये आत्मघाती कदम जवान ने क्यों उठाया?

ये भी पढ़े: "छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने लोकतंत्र को लूटतंत्र में बदल दिया है"- जगलदपुर में भूपेश सरकार पर PM मोदी ने साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close