विज्ञापन

Chhattisgarh News: हाथी ने ली तीन महिलाओं की जान, इलाके में दहशत का माहौल...हर तरफ मचा हाहाकार

Elephant Took Life: जानकारी के मुताबिक ग्राम खोडरी से लगे हुए ग्राम खैरभवना के रहने वाले मंत राम की पत्नी और बहन शौच के लिए गईं थी. तभी उनका सामना दंतैल से हो गया. दंतैल हाथी ने दोनों को अपना शिकार बना लिया और दोनों को पटक -पटक कर मौत के घाट उतार दिया.

Chhattisgarh News: हाथी ने ली तीन महिलाओं की जान, इलाके में दहशत का माहौल...हर तरफ मचा हाहाकार
Korba News: हाथी ने ली तीन महिलाओं की जान

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में हाथी ने तांडव मचाया हुआ है. गुरुवार की सुबह से ही जिले की दीपका, गेवरा खदान के आसपास के गांव में अपने झुंड से भटक कर पहुंचे इन लोनार हाथियों ने तांडव मचा रखा है. देर रात तक उसने 3 महिलाओं और 5 मवेशियों की पटक कर जान ले ली. आपको बता दे झुंड से अलग हुए इस लोनर हाथी को गुरुवार की सुबह कोयला खदान के करीब और इससे लगे हुए आसपास के गांवों हरदीबाजार, रलिया और भिलाइबाज़ार से गुज़रते हुए ग्रामीणों ने देखा और इसकी खबर गांव में आग की तरह फैल गई. इसके बाद लोगों का हुजूम हाथी के पीछे हल्ला कर गांव से दूर भगाने का प्रयास करने लगा.

ग्रामीणों की भीड़ और हल्ला 

ग्रामीणों की भीड़ और हल्ला करने से कई बार हाथी आक्रमक भी हुआ और पीछा कर रहे लोगों और राहगीरों को दौड़ाते हुए देखा गया. वहीं उसने मैदानों में चर रहे मवेशियों को भी दौड़ाया. इसी बीच खबर आई मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला गायत्री राठौर उसका पहला शिकार बनी. हाथी को अपने सामने देख महिला कुछ समझ पाती इसके पहले लोनर हाथी ने उसको सूंड से उठा कर पटक दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल महिला को तुरन्त अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. ये हाथी यही शांत नहीं हुआ उसी गांव से गुजरते हुए एक घर के आंगन में बंधे हुए मवेशियों पर हमलावर हो गया. उसने खूंटे में बंधे हुए पांच मवेशियों को अपना निशाना बनाया और पटक- पटक कर उनकी जान ले ली. इसके बाद खबर आई कि हाथी कुसमुंडा खदान से लगे हुए गांव खोडरी की तरफ गया है. वहां देर शाम उसने दो अन्य महिलाओं को अपना शिकार बना लिया. उन दोनों की भी मौत हो गई.

वन विभाग ने लोगों को सतर्क रहने की की मुनादी

जानकारी के मुताबिक ग्राम खोडरी से लगे हुए ग्राम खैरभवना के रहने वाले मंत राम की पत्नी और बहन शौच के लिए गईं थी. तभी उनका सामना दंतैल से हो गया. दंतैल हाथी ने दोनों को अपना शिकार बना लिया और दोनों को पटक -पटक कर मौत के घाट उतार दिया.
सुबह से शाम तक जमकर तांडव मचाने के बाद देर रात को ये खबर आई कि लोनर हाथी सरईसिंगार से तरदा की तरफ जाते हुए देखा गया है. इसी बीच यह भी जानकारी आई कि ग्राम बाता बिरदा की तरफ से 3 और हाथियों को आते हुए देखा गया हैं. इस जानकारी के बाद ग्रामीणों में हाहाकार मचा हुआ है. लोग अपनी जान बचाने के लिए पक्के मकानों की छत और सुरक्षित स्थानों की तलाश में लगे हुए हैं. हालांकि वन विभाग लोगों को सतर्क रहने और खेतों में ना जाने मुनादी करा रहा है. 

ये भी पढ़ें नहीं रहे एमपी के इस जिले के आखिरी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी असगर अली, 99 साल की उम्र में कह गए अलविदा!

ये भी पढ़ें Nagchandreshwar Temple: खुला मंदिर का पट, शिव परिवार के आज ही कर लें दर्शन, वरना सालभर तक नहीं मिलेगा मौका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सावधान! इस तेंदुए को पसंद है मुर्गे, अब तक इतने सौ मुर्गे-मुर्गियों को बना चुकी है शिकार
Chhattisgarh News: हाथी ने ली तीन महिलाओं की जान, इलाके में दहशत का माहौल...हर तरफ मचा हाहाकार
Akshat Agarwal murder case Police will now conduct narco, brain mapping and polygraph test of the accused, court gave consent
Next Article
Crime News: अक्षत अग्रवाल हत्याकांड मामले में अब पुलिस कराएगी नार्को, ब्रेन मैपिंग और पॉलीग्राफ टेस्ट
Close