विज्ञापन

Kawardha में नाबालिग को फटकार लगाकर चर्चा में आ गए SP, नशेड़ियों और शराबियों के बीच मचा हड़कंप

CG News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव एक्शन मोड में आ गए हैं. वहीं एसपी के इस कदम से शहर के नशेड़ियों और शराबियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. जानें एसपी ने ऐसा क्या किया है..

Kawardha में नाबालिग को फटकार लगाकर चर्चा में आ गए SP, नशेड़ियों और शराबियों के बीच मचा हड़कंप
Kawardha में नाबालिग को फटकार लगाकर चर्चा में आ गए SP, नशेड़ियों और शराबियों के बीच मचा हड़कंप.

Kawardha SP News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने एक बार फिर से अपने कड़े एक्शन के लिए सुर्खियां बटोरी है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक नाबालिग ड्राइवर के पिता को जमकर फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं.वीडियो के मुताबिक, लोहारा नाका के पास यातायात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी एक नाबालिग ड्राइवर की कार को रोका गया.

ड्राइवर के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था और वह तेजी से गाड़ी चला रहा था. पुलिस ने जब ड्राइवर और उसके पिता से पूछताछ की, तो दोनों पुलिस के साथ उलझ गए और चालान के भुगतान से इंकार कर दिया.

ड्राइवर के पिता को सख्त हिदायत दी

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी अभिषेक पल्लव मौके पर पहुंचे और नाबालिग ड्राइवर के पिता को सख्त हिदायत दी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.इसके अलावा, एक अन्य मामले में एसपी पल्लव ने रात के समय शहर के विभिन्न होटलों और ढाबों पर छापेमारी की. उन्होंने शराब परोसने वाले आठ होटल और ढाबा संचालकों को आबकारी एक्ट के तहत चेतावनी दी और कड़ी कार्रवाई की.

फोन कर उन्हें चेतावनी दी

रात 12 बजे एसपी ने लालपुर रोड पर पीजी कॉलेज के छात्रों को पकड़ा, जो सार्वजनिक स्थान पर घूम रहे थे और धूम्रपान कर रहे थे. छात्रों के पालकों को फोन कर उन्हें चेतावनी दी गई और भविष्य में कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई.इन दोनों कार्रवाइयों के बाद, शहर में नशेड़ियों और शराबियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh में फिर से सामने आया नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला, पॉक्सो एक्ट के तहत मिली यह सजा
Kawardha में नाबालिग को फटकार लगाकर चर्चा में आ गए SP, नशेड़ियों और शराबियों के बीच मचा हड़कंप
Teeja-Pora Tihar CM vishu dev sai give gifts 70 lakh women today 7th installment  Mahtari Vandan Yojana transferred accounts
Next Article
तीजा-पोरा तिहार पर CM साय 70 लाख महिलाओं को देंगे उपहार, आज खाते में ट्रांसफर होगी महतारी वंदन योजना की 7वीं किस्त
Close