विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

जशपुर: धार्मिक आयोजन की तैयारी कर रहे लोगों के साथ असामाजिक तत्वों ने की मारपीट

बदमाशों द्वारा गाली-गलौज और मारपीट करने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिमड़ा गांव पहुंचकर स्थानीय विधायक यू.डी. मिंज का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की.

Read Time: 3 min
जशपुर: धार्मिक आयोजन की तैयारी कर रहे लोगों के साथ असामाजिक तत्वों ने की मारपीट
बदमाशों के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज कराई गई.
जशपुर:

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के तपकरा में एक धार्मिक आयोजन की तैयारी कर रहे लोगों के साथ कुछ असमाजिक तत्वों ने मारपीट की. घटना की रिपोर्ट समिति के सदस्यों ने करडेगा चौकी पहुंचकर दर्ज करवाई. हालांकि इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिमड़ा गांव पहुंचकर स्थानीय विधायक यू.डी. मिंज का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की.

दरअसल, यह मामला जशपुर जिले के तपकरा अंतर्गत करडेगा चौकी के सिमड़ा गांव की है. जहां कृष्णाजन्माष्टमी को लेकर बुधवार की शाम एक बैठक आयोजित की गई थी. इस दौरान कुछ असमाजिक तत्वों ने बैठक में जा पहुंचा और गाली गलौज करने लगा. साथ ही गांव में कृष्णजन्माष्टमी न मनाने की चेतवानी दी. इधर, समिति के सदस्यों ने इसकी शिकायत करडेगा चौकी पहुंचकर दर्ज कराई है.

धार्मिक आयोजन न करने की दी धमकी 

समिति के सदस्यों ने बताया कि गांव के प्रदीप लकड़ा अपने साथियों के साथ बैठक में पहुंचा और लोगों के साथ गाली-गलौज करने लगा. बैठक कर रहे युवाओं ने जब गाली-गलौज का विरोध किया तो उनमें से एक दौड़कर बस्ती की ओर गया और करीब 25 से 30 लोगों को लेकर मौके पर पहुंच गया. बदमाशों ने मारपीट करते हुए धार्मिक आयोजन न करने की धमकी दी है.

icqgsrqg

कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर हो रही बैठक में कुछ असामाजिक तत्वों ने पहुंचकर गाली गलौज की

ये भी पढ़े: जबलपुर में ढोल नगाड़ों के साथ लाडली का स्वागत...बेटी के जन्म को पार्षद ने कुछ यूं बना दिया यादगार

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतवानी 

इस विवाद के बाद भाजपा कर्यकर्ताओं ने सिमड़ा गांव पहुंचकर स्थानीय विधायक यू.डी. मिंज का पुतला दहन किया और  जमकर नारेबाजी की. साथ ही कर्यकर्ताओं ने विधायक यू.डी. मिंज पर आरोप लगाया है कि ये असमाजिक तत्व उनके आदमी थे. वहीं भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री विष्णुदेव साय ने करडेगा चौकी पहुंच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर पूरे जिले में उग्र आंदोलन की चेतवानी दी है.

ये भी पढ़े: कच्चे तेल की कीमत में फिर बढ़ोतरी, देखें MP- Chhattisgarh के शहरों में आज क्या हैं पेट्रोल-डीजल के भाव?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close