विज्ञापन
Story ProgressBack

Baloda Bazar में तेज रफ्तार हाईवा ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, 16 बच्चे घायल, कुछ की हालत गंभीर

Baloda Bazar Accident: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल वैन को जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में 16 स्कूली बच्चे और एक शिक्षिका घायल हुई है. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

Read Time: 2 min
Baloda Bazar में तेज रफ्तार हाईवा ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, 16 बच्चे घायल, कुछ की हालत गंभीर
यह हादसा इतना भीषण था कि स्कूल वैन के परखच्चे उड़ गए.

Baloda Bazar Schhool Van Accident: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) में शनिवार दोपहर भीषण हादसा हुआ. यहां एक तेज रफ्तार हाईवा ट्रक ने स्कूल वैन (Truck Hits School Van) से पीछे से जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में एक शिक्षिका समेत 16 बच्चे घायल हो गए. घायलों को अर्जुंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उनका इलाज किया गया. वहीं गंभीर रूप से घायलों को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.

Baloda Bazar Schhool van Accident

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

खड़ी वैन पर हाईवा ने मारी टक्कर

यह हादसा शनिवार दोपहर 1:30 बजे के आसपास का बताया जा रहा है. जहां स्कूल की छुट्टी होने के बाद महिला टीचर के साथ बच्चों को उनके घर छोड़ने के लिए जा रही स्कूल वैन को रेत से भरे हाईवा ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. बताया जा रहा है कि अर्जुंदा की ओर से जा रहे हाईवा ने भरदाकला में खड़े स्कूल वैन को पीछे से टक्कर मारी है. जिसमें 16 बच्चे और एक शिक्षिका बुरी तरह से घायल हो गई. कुछ बच्चे जिनकी हालत ज्यादा खराब थी, उन्हें घटना स्थल से ही तत्काल राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

गंभीर रूप से घायलों को किया गया रेफर

वहीं अन्य घायलों को अर्जुंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा कि अर्जुंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान तीन-चार लोगों की स्थिति और खराब होने पर उन्हें तत्काल राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.

यह भी पढ़ें - Naxalites Encounter: छत्तीसगढ़ में तीन नक्सलियों को किया ढेर, मुठभेड़ में मिली जवानों को बड़ी सफलता

यह भी पढ़ें - Durg Loksabha Seat: राज्य गठन के बाद पलट गया था पासा, कांग्रेस के किले को ढहा बीजेपी करने लगी जीत हासिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close