विज्ञापन

गौरेला पेंड्रा मरवाही में कच्चा मकान ढहने से पति-पत्नी की हुई मौत, 8 साल के बच्चे को निकाला गया सुरक्षित

Heavy Rain in Chhattisgarh: गौरेला पेंड्रा मरवाही में कच्चा मकान ढहने से पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि 8 साल के बच्चे को गिरे हुए मकान से सुरक्षित बाहर निकाला. ये हादसा बारिश के चलते हुआ है.

गौरेला पेंड्रा मरवाही में कच्चा मकान ढहने से पति-पत्नी की हुई मौत, 8 साल के बच्चे को निकाला गया सुरक्षित

Gaurela-Pendra-Marwahi News: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही (Gaurela-Pendra-Marwahi) में कच्चा मकान गिरने से पति-पत्नी की दबकर मौत हो गई, जबकि 8 साल के बच्चे को सुरक्षित निकाला गया. यह हादसा तेज बारिश के चलते हुआ. 

पीएम आवास के अधूरा रहने के चलते पुराने कच्चे मकान में रह रहा था परिवार

छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही में दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जो लोगों के लिए आफत बनी हुई है. यहां नदी-नाले उफान पर हैं. कई जगहों पर सड़कों के ऊपर पानी आ गया है. जिससे लोगों को परेशान हो रही है. इस बीच पेंड्रा के ग्राम रामगढ़ में कच्चा मकान गिरने से पति-पत्नी की दबकर मौत हो गई. हालांकि 8 साल के बच्चों को गिरे हुए से सुरक्षित बाहर निकाला गया. इस हादसे में 35 बर्षीय शारदा रानी और दिनेश सिंह (40वर्ष) की मौत हो गई. बता दें कि प्रधानमंत्री आवास के अधूरे मकान बने होने के कारण पूरा परिवार पुराने कच्चे मकान में रह रहा था.

आठ वर्षीय बेटे को आईं चोटें, इलाज के लिए कराया गया भर्ती

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले में लगातार जारी बारिश के कारण पेंड्रा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में एक कच्चे मकान का एक हिस्सा उस समय ढह गया, जब परिवार सो रहा था. घटना में दिनेश वाकरे और उसकी पत्नी शारदा की मौत हो गई, जबकि दोनों के आठ वर्षीय बेटे को चोटें आईं.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और दोनों शव को मलबे से बाहर निकाला. वहीं घायल बच्चों को गौरेला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े: Drop Out Student in MP: ड्राप आउट बच्चों को लेकर मोहन सरकार का मंथन, CM बोले- 'सत्ता की कुर्सी से बड़ी है शिक्षा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नक्सल हिंसा में शरीर का अंग गवा चुके आदिवासी दिल्ली में, राष्ट्रपति से बताएंगे अपना दर्द, JNU भी जाएंगे 
गौरेला पेंड्रा मरवाही में कच्चा मकान ढहने से पति-पत्नी की हुई मौत, 8 साल के बच्चे को निकाला गया सुरक्षित
Naxalites getting smart, Again five Naxals surrender in Bijapur,  getting these facilities under rehabilitation policy?
Next Article
नक्सलियों को आ रही अक्ल, बीजापुर में फिर पांच नक्सलियों ने किया सरेंडर, पुनर्वास नीति के तहत मिल रहीं ये सुविधाएं?
Close