विज्ञापन
Story ProgressBack

4 तारीख को सच होगा 400 पार का नारा, नतीजों पर पूर्व CM रमन सिंह का बड़ा दावा

Lok Sabha Elections Results 2024 : राजनांदगांव में BJP के संतोष पांडे जी अच्छे वोटो से जीत रहे हैं. 11 में 11 लोकसभा छत्तीसगढ़ में BJP जीत रही है और पूरे देश में अब 400 पार का नारा सिर्फ एक नारा नहीं रहा... 4 तारीख को ये सच धरातल पर उतरेगा जब 400 से ज्यादा लोकसभा की सीट BJP और उनके सहयोगी मिलकर जीतेंगे.

Read Time: 3 mins
4 तारीख को सच होगा 400 पार का नारा, नतीजों पर पूर्व CM रमन सिंह का बड़ा दावा
4 तारीख को सच होगा 400 पार का नारा, नतीजों पर पूर्व CM रमन सिंह का बड़ा दावा

Chhattisgarh Latest News in Hindi: छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Assembly) के अध्यक्ष डॉ रमन सिंह (Dr Raman Singh) आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के दौरे पर थे. जहां शहर में आयोजित तमाम कार्यक्रमों में विधानसभा अध्यक्ष ने शिरकत की. इस दौरान अपने निवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने राजनांदगांव लोकसभा सीट (Rajnandgaon Lok Sabha Seat) जीतने के साथ ही BJP 400 से ज़्यादा सीट जीतने का दावा किया और अवैध शराब को लेकर भी कार्रवाई करने को लेकर पत्रकारों से चर्चा की.

पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से की बात

मिली जानकरी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह आज अपने एकदिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिला पहुंचे थे... जहां सोमनी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के अलावा रमन सिंह ने अन्य कार्यक्रमों में भी शिरकत की. साथ ही अपने विधानसभा अध्यक्ष निवास कार्यालय में आम जनता से मुलाकात कर समस्याएं सुनी और BJP पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि

❝राजनांदगांव में BJP के संतोष पांडे जी अच्छे वोटो से जीत रहे हैं. 11 में 11 लोकसभा छत्तीसगढ़ में BJP जीत रही है और पूरे देश में अब 400 पार का नारा सिर्फ एक नारा नहीं रहा... 4 तारीख को ये सच धरातल पर उतरेगा जब 400 से ज्यादा लोकसभा की सीट BJP और उनके सहयोगी मिलकर जीतेंगे.❞- रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री

नक्सलवाद पर क्या बोले रमन सिंह?

जब उनसे पूछा गया कि नक्सली पीड़ित परिवार के लोगों को अब सुविधा नहीं मिली ? तो उन्होंने कहा कि पुनर्वास को लेकर प्रदेश स्तर में एक स्पष्ट नीति बनी हुई है. उसके मुताबिक नक्सली जो आत्मसमर्पण करते हैं, उन्हें लाभ दिया जाता है... और बाद में अन्य प्रशिक्षण व नौकरी आदि की व्यस्था आदि भी की जारी है. आबकारी विभाग में ओवर रेट में शराब बेचने के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि यहां स्पष्ट है राजनांदगांव जिले के लिए पूरे प्रदेश के लिए मैं बोलना चाहता हूं कि कोचियां नाम का प्राणी राजनांदगांव में दिखेगा नहीं, पुलिस को सख्ती के साथ निर्देश भी हो चुका है कार्रवाई भी हो रही है.

ये भी पढ़ें : 

बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल का मास्टरमाइंड फरार, अब कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक  

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET के बाद अब NET Exam पर उठे सवाल, एडमिट कार्ड न मिलने से परीक्षार्थी परेशान, NTA नहीं कर रहा समाधान
4 तारीख को सच होगा 400 पार का नारा, नतीजों पर पूर्व CM रमन सिंह का बड़ा दावा
Sukma CRPF Arogyadham Hospital Naxalite Commander Hidma Puwrti Village 
Next Article
नक्सली कमांडर हिड़मा के गांव  में CRPF का ‘आरोग्यधाम’, 16 प्रकार की बीमारियों का होगा फ्री में इलाज 
Close
;