विज्ञापन
Story ProgressBack

Exit Poll Results 2024 में भाजपा की जीत, कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री महंत ने EVM पर किया ये बड़ा खुलासा

Exit Poll: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष और कोरबा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत (Jyotsna Mahant) के पति चरण दास महंत (Charandas Mahant) ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि टीवी वाले एनडीए की बढ़त नहीं दिखाएंगे, तो आज रात ही उनका डब्बा गोल हो जाएगा. भले एग्जिट पोल में एनडीए को बड़ा दिख रही है, पर सरकार इंडिया गठबंधन की बनेगी. यदि EVM माता की कृपा होगी, तभी एनडीए जीतेगी.

Exit Poll Results 2024 में भाजपा की जीत, कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री महंत ने EVM पर किया ये बड़ा खुलासा
छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष और कोरबा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत (Jyotsna Mahant) के पति चरण दास महंत.

Lok Sabha Election Exit Poll 2024: लोकसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही एग्जिट पोल (Exitpoll) के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. इसके मुताबिक भाजपा (BJP) एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ रही है. इस बीच छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष और कोरबा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत (Jyotsna Mahant) के पति चरण दास महंत (Charandas Mahant) ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव  (Chhattisgarh Assembly Election) में भाजपा EVM मैनेज कर हमारे लोगों को चुनाव हराया. भाजपा का 400 पार का नारा  एक बार फिर से इस बात की ओर इशारा करता है कि वो पहले ही व्यवस्था करके बैठे हैं. ये बातें उन्होंने चुनाव परिणाम से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

प्रशासन पर भी लगाया आरोप

महंत ने कहा कि भाजपा अपने कलेक्टरों को बोलकर 10 -10 हजार वोट 1-1 विधानसभा में दिलाने का प्रयास करेंगे. ये लोग टुच्चे हैं, कुछ भी करेंगे. आपसे लड़ लड़कर एक-एक वोट चुराने का प्रयास करेंगे.

सरोज पांडे के पेंड्रा दौरे पर उठाए सवाल

वहीं, उन्होंने कोरबा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के पेंड्रा दौरे पर सवाल उठाते हुए कि वो वहां स्ट्रांग रूम क्यों जाना चाहती थी ? क्या देखने आई थी? क्या दरवाजा खिड़की देखने जाना चाहती थी या रास्ता देखने आई थी?

एग्जिट पोल पर भी उठाए सवाल

महंत ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि टीवी वाले एनडीए की बढ़त नहीं दिखाएंगे, तो आज रात ही उनका डब्बा गोल हो जाएगा. भले एग्जिट पोल में एनडीए को बड़ा दिख रही है, पर सरकार इंडिया गठबंधन की बनेगी. यदि EVM माता की कृपा होगी, तभी एनडीए जीतेगी.

यदि इंडिया गठबंधन को बहुमत आता है तब भी ईवीएम

महंत ने कहा कि यदि इंडिया गठबंधन को बहुमत आया, तो इससे साफ हो जाएगा कि मतदाताओं ने अपने दिल की आवाज से आने वाले भविष्य को ध्यान में रखकर वोट किया है.

ये भी पढ़ें- Exit Poll Results 2024 LIVE: बंपर बहुमत के साथ फिर बन रही है मोदी सरकार, एनडीटीवी पर देखें Poll of Polls

बिजली की दरों में बढ़ोतरी पर भी उठाए सवाल

बिजली की दरों में बढ़ोतरी पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि अभी तो एग्जिट पोल में बढ़त हुई है और बिजली की दर बढ़ गई. अगर इनकी सरकार फिर से बन गई तो अभी और कई टैक्स लादे जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Exit Polls 2024: BJP-कांग्रेस समेत दिग्गज नेताओं ने चुनावी भविष्यवाणियों पर क्या कहा? जानिए यहां...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
Exit Poll Results 2024 में भाजपा की जीत, कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री महंत ने EVM पर किया ये बड़ा खुलासा
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;