विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Rage: कार ने बाइक में टक्कर मारने के बाद युवक को खिड़की में फंसा कर कई किमी तक घसीटा, देखें Video

Durg Road Rage News: दुर्ग सिटी कोतवाली थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर पटेल चौक घटी. यहां एक बाइक सवार युवक को कार ने टक्कर मार दी. इसके बाद जब पीड़ित युवक कार में सवार लोगों से बात करने गया, तो उसके हाथ को कांच में फंसा कर उसको लटका कर कार चालू कर दी गई.

Read Time: 3 min
Road Rage: कार ने बाइक में टक्कर मारने के बाद युवक को खिड़की में फंसा कर कई किमी तक घसीटा, देखें Video

Road Rage: Cars v Bikes- दुर्ग में रोड रेज की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां बाइक सवार एक युवक को एक कार चालक ने ठोकर मार दी, जिसके बाद बाइक सवार युवक कार चालक से ठोकर मारने की वजह पूछने के लिए कार की खिड़की पकड़ कर खड़ा हो गया. इसके बाद कार चालक ने बाइक सवार युवक को जवाब देने के बजाय घसीटते हुए आगे लेकर चला गया. इस दौरान, युवक कार से लटका रहा,  जिसके बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया.

टक्कर मारने की वजह पूछने पर घसीट कर ले गए..

दुर्ग सिटी कोतवाली थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर पटेल चौक घटी. यहां एक बाइक सवार युवक को कार ने टक्कर मार दी. इसके बाद जब पीड़ित युवक कार में सवार लोगों से बात करने गया, तो उसके हाथ को कांच में फंसा कर उसको लटका कर कार चालू कर दी गई. कुछ दूर तक युवक वैसे ही लटका रहा. इस दौरान कार चालक ने युवक को दीवार से रगड़ते हुए गिराने की कोशिश की, इसके बाद भी जब युवक कार से नहीं गिरा, तो कार को तेज कर नदी रोड ले गए. यहा से कार सवारों को जब भागने का रास्ता नहीं मिला, तो युवक को उतारकर फरार होने की कोशिश की. हालांकि, कार में सवार लोगों को आसपास के लोगों की मदद से पकड़ लिया गया.

ये भी पढ़ें- MP News:अचानक हमीदिया अस्पताल पहुंच गए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, दिए ये खास निर्देश

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद घेरा बन्दी करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, एक आरोपी अब भी फरार बताया जा रहा है. उसकी तलाश की जा रही है. दोनों आरोपी रायपुर के रहने वाले हैं. इसके साथ ही पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने खोले पत्ते, बोले- इन्हें दी जाएगी मंत्रिमंडल में जगह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close