विज्ञापन

CG: पोते ने दादी का मर्डर कर किया ये काम, रोंगटे खड़े करने वाली है वारदात 

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक सनकी पोते ने अपनी ही दादी का मर्डर कर दिया. फिर खून से शिवलिंग का अभिषेक किया. 

CG: पोते ने दादी का मर्डर कर किया ये काम, रोंगटे खड़े करने वाली है वारदात 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक सनकी युवक ने अपनी ही दादी की त्रिशूल से हर दी हत्या. इसके बाद दादी के खून से पास में स्थित शिव मंदिर में जाकर भगवान शिवलिंग का अभिषेक किया . पूरा मामला नंदिनी थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

ये है मामला 

पुलिस से मिले जानकारी के अनुसार आरोपी गोविंद गोस्वामी अपनी दादी रुकमणी के साथ अकेले ही रहता था. अचानक शनिवार की रात अपने दादी पर त्रिशूल से ताबड़तोड़ वार कर दिया.

जिसके बाद दादी के खून से पास में स्थित शिव मंदिर में जाकर भगवान शिव का रक्ताभिषेक किया. बताया जा रहा है कि आरोपी मंदिर से ही त्रिशूल लेकर गया था.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ पुलिस को मिला राष्ट्रपति का पुलिस ध्वज सम्मान, जानें क्या है वजह 

खुद को भी किया घायल  

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी ने ख़ुद को भी त्रिशूल से घायल कर लिया था. जिसे हिरासत में लेकर अस्पताल पहुंचाया गया है. वारदात के पीछे की वजह अंधविश्वास बताई जा रही है. पोते की मानसिक स्थिति के बारे में भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें अवैध वसूली करती कैमरे में कैद हुई सरकारी अस्पताल की नर्स, Video Viral होने के बाद मचा हड़कंप, देखें वीडियो?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बच्चों की पॉकेट फटने पर टीचर ने कर दी पिटाई, हाथों पर पड़े लाल गहरे निशान
CG: पोते ने दादी का मर्डर कर किया ये काम, रोंगटे खड़े करने वाली है वारदात 
terrified by the Sugam app, In protest, vendor will sit on an indefinite strike dealers
Next Article
Stamp Venders: सुगम ऐप से घबराए स्टाम्प विक्रेता, विरोध में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठेंगे डीलर्स
Close