विज्ञापन
Story ProgressBack

सिस्टम की नाकामी ! कहां जाएंगे मरीज जब स्वास्थ्य केंद्र पर होगी 'दारू पार्टी' ?

Doctor's Boozy Party at Health Center : डॉक्टरों को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है...लेकिन बलरामपुर जिले के सेरंगदाग उप स्वास्थ्य के RHO का अपने दोस्तों के साथ उप स्वास्थ्य केंद्र में ही मुर्गा दारू के साथ पार्टी करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
सिस्टम की नाकामी ! कहां जाएंगे मरीज जब स्वास्थ्य केंद्र पर होगी 'दारू पार्टी' ?
Chhattisgarh : लापरवाही ! कहां जाएंगे मरीज जब स्वास्थ्य केंद्रों पर होगी 'दारू पार्टी' ?

Chhattisgarh News in Hindi : डॉक्टरों को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है...लेकिन बलरामपुर जिले के सेरंगदाग उप स्वास्थ्य के RHO का अपने दोस्तों के साथ उप स्वास्थ्य केंद्र में ही मुर्गा दारू के साथ पार्टी करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिन जगहों पर मरीज का इलाज किया जाना चाहिए वहां दिन दहाड़े मुर्गा और दारू की पार्टी हो रही है हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद संबंधित अधिकारी कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

जानिए क्या है मामला ?

दरअसल, जिले के कुसमी विकासखंड अंतर्गत सेरंगदाग उप स्वास्थ्य केंद्र का मामला है. जहां बीते तीन दिन पूर्व में वहां पर वर्तमान में पदस्थ RHO सुनील मिंज का उप स्वास्थ्य केंद्र के अंदर ही अपने दोस्तों के साथ मुर्गा और दारू का पार्टी करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसे में बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर स्वास्थ्य विभाग के एक जिम्मेदार कर्मचारी का इस तरह का उप स्वास्थ्य केंद्र में ही अपने दोस्तों के साथ दारू मुर्गा का पार्टी करेंगे तो मरीज कहां जाएंगे ?

प्रशासन पर उठे कई सवाल

घटना का वीडियो वायरल होने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग के कार्यशैली पर कई तरह के सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. आखिर डॉक्टर को दुनिया में भगवान का दूसरा रूप भी माना जाता है लेकिन जिन जगहों पर मरीज का इलाज होना चाहिए उसी जगह को इन्हीं भगवान के दूसरे रूप कहे जाने वाले डॉक्टर के शराब वा मुर्गा की पार्टी कर रहे हैं. विभाग के उच्च अधिकारियों का थोड़ा भी डर नहीं है सारे नियम कानून ताक पर रखे हैं.

खुलासा होने पर जागे अधिकारी

बता दें कि मामला जब जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तक पहुंचा तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो वायरल होते हैं जिले के कलेक्टर की तरफ से जांच टीम गठित की गई है जिस पर जांच की जा रही है. जल्द ही जांच पूरी कर उचित कार्रवाई की जाएगी. ऐसे में देखना होगा कि अधिकारी जांच की तो बात कह रहे हैं लेकिन वास्तव में जांच होती है या फिर जांच के नाम पर खानापूर्ति किया जाता है.

भी पढ़ें : 

बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल का मास्टरमाइंड फरार, अब कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Illegal Liquor: शराब के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां बिक रही हैं ब्रांडेड के नाम पर नक्ली शराब
सिस्टम की नाकामी ! कहां जाएंगे मरीज जब स्वास्थ्य केंद्र पर होगी 'दारू पार्टी' ?
Bus full of devotees overturns on Agra-Lucknow Expressway 40 injured 3 Death
Next Article
Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी; 3 की मौत, 40 घायल
Close
;