विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhamtari: अवैध शराब बिक्री और जुए के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा, कलेक्ट्रेट पहुंचकर माताओं ने किया ये काम

Dhamtari News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के एक गांव में अवैध तरीके से कच्ची महुआ शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है. इससे परेशान महिलाओं ने कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

Read Time: 2 min
Dhamtari: अवैध शराब बिक्री और जुए के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा, कलेक्ट्रेट पहुंचकर माताओं ने किया ये काम

Women Anger Against Illegal Liquor Sale : धमतरी (Dhamtari) जिले  के मोहदी गांव में अवैध रूप से शराब बिक्री और जुआ-सट्टा (Gambling- Betting) महिलाएं बुरी तरह से त्रस्त हैं. बार-बार निवेदन के बाद भी शराब की बिक्री और जुए पर रोक नहीं लगने से यहां की महिलाओं में भारी आक्रोश है. इस बीच आक्रोशित महिलाएं इसे बंद करवाने की मांग को लेकर मंगलवार को बड़ी कलेक्ट्रेट पहुंची. यहां कलेक्टर नम्रता गांधी को ज्ञापन देकर इसे बंद करवाने की मांग के साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. 

खुलेआम हो रही बिक्री

महिलाओं ने आरोप लगाया कि गांव में 45 परिवार रहते हैं, लेकिन गांव में अवैध तरीके से महुआ की कच्ची शराब की खुलेआम बिक्री हो रही है, जिससे नाबालिग बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है. छोटे बच्चे भी नशे के आदी होते जा रहे हैं. आसपास का माहौल भी खराब हो रहा है. नशे में धुत युवक गाली-गलौज मारपीट करते घर के साथ सड़क पर भी नजर आते हैं, जिससे महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. महिलाओं ने बताया कि सिर्फ यही नहीं, बल्कि यहां जुआ और सट्टा भी जमकर खेला जाता है. 

ये भी पढ़ें ट्रैफिक नियमों का पालन करें... CM विष्णुदेव साय ने सड़क सुरक्षा हेलमेट जागरूकता रैली को किया रवाना

कलेक्टर से की कार्रवाई की मांग 

इन सबसे परेशान होकर महिलाओं ने मंगलवार को अवैध महुआ शराब बिक्री और जुआ सट्टे में संलिप्त लोगों पर कार्रवाई करने की मांग कलेक्टर से की. वहीं, महिलाओं ने कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर कलेक्टर के माध्यम से  मुख्यमंत्री के नाम भी ज्ञापन सौंपा, ताकि गांव में हो रहे इस तरह के कार्यों में लिप्त लोगों पर कार्रवाई हो सके.

ये भी पढ़ें   Dantewada: सुरक्षाबलों ने पांच लाख रुपए के इनामी नक्सली को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close