विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

"प्रधानमंत्री मोदी राज्यों के साथ भेदभाव नहीं करते", कांग्रेस शासित राज्य के डिप्टी CM ने की तारीफ

टी एस सिंहदेव ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ के साथ कोई भेदभाव नहीं किया. इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ने यह उम्मीद भी जताई कि केंद्र से आगे भी छत्तीसगढ़ को ऐसा ही सहयोग मिलता रहेगा.

Read Time: 3 min
उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा, मैं प्रधानमंत्री मोदी को उनकी उपस्थिति के लिए बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं.
रायगढ़:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ में गुरुवार को छत्तीसगढ़ में विभिन्न रेल परियोजनाओं का शुभारंभ व शिलान्यास किया. इस दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता को करीब 6400 करोड़ की सौगात दी. इस सरकारी कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव भी पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद थे. पीएम मोदी के भाषण से पहले टी एस सिंहदेव ने अपने उद्बोधन में कई ऐसी बातें कहीं जिन्हें लेकर इस चुनावी राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस उनसे असहमत हो सकती है. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ के साथ कोई भेदभाव नहीं किया. इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ने यह उम्मीद भी जताई कि केंद्र से आगे भी छत्तीसगढ़ को ऐसा ही सहयोग मिलता रहेगा.

ये भी पढ़ें - रायगढ़ : PM मोदी ने छत्तीसगढ़ को 6350 करोड़ की विभिन्न रेल परियोजनाओं की दी सौगात

मोदी राज्यों के साथ भेदभाव नहीं करते : टी एस सिंहदेव

उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव ने पीएम मोदी के स्वागत में कहा कि मेरा सौभाग्य है कि छत्तीसगढ़ की धरती पर श्रद्धेय प्रधानमंत्री जी की आगवानी करने का अवसर मुझे मिला है. छत्तीसगढ़ में सर आपका बहुत-बहुत स्वागत है. आज आप छत्तीसगढ़ की जनता को सौगात देने आए हैं, इससे पहले भी बहुत सारी चीजें देते रहे हैं और अभी भी दे रहे हैं. ऐसा मेरा विश्वास है कि भविष्य में भी मिलती रहेंगी. उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा, मैं ये कहने से भी नहीं चूकना चाहूंगा कि मेरे अनुभव में मैंने केंद्र सरकार से भेदभाव महसूस नहीं किया. राज्य से हम लोगों ने अगर काम किया और मांगा तो बतौर एक साथी केंद्र सरकार की ओर से कभी हाथ तंग नहीं रहे, और मेरा विश्वास है कि आने वाले समय में इस देश को और इस प्रदेश को अपनी संघीय ढांचे की व्यवस्था में निरंतर हम मिलकर आगे बढ़ाते रहेंगे.

सभी क्षेत्रों में साझा भागीदारी से सतत विकास हुआ

टी एस सिंहदेव ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आज रेल कॉरिडोर, सिकल सेल के ग्रसित नागरिकों को उनकी बेहतर पहचान और बेहतर उपचार के लिए जो कार्य का सिलसिला चालू है उसमें आज आपने अपनी उपस्थिति से गति दी है. मैं प्रधानमंत्री मोदी को उनकी उपस्थिति के लिए बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि चाहे वो स्वास्थ्य का क्षेत्र हो, चाहे शिक्षा का क्षेत्र हो, चाहे औद्योगीकरण का क्षेत्र हो और चाहे रोजगार का क्षेत्र हो, सभी क्षेत्रों में साझा भागीदारी से हम सतत विकास करते रहेंगे.

ये भी पढ़ें - "छत्तीसगढ़ देश का पावर हाउस , इसके विकास से देश का विकास होगा"- PM मोदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close