विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ : आईईडी ब्लास्ट के आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत, खाकी पर लगे दाग की होगी मजिस्ट्रियल जांच

IED blast accused: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पुलिस कस्टडी में आईईडी ब्लास्ट के एक आरोपी की मौत हुई है. शनिवार की शाम को पुलिस इसे अरनपुर के इलाके से पकड़कर लेकर आई थी, तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

Read Time: 3 mins
छत्तीसगढ़ : आईईडी ब्लास्ट के आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत, खाकी पर लगे दाग की होगी मजिस्ट्रियल जांच

Accused Dies in police custody: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में पुलिस कस्टडी में नक्सली हमले के एक आरोपी की मौत हो गई है. घटना शनिवार की बताई जा रही है. इसकी पुष्टि दंतेवाड़ा के एसपी गौरव राय ने की है. अब इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच की जाएगी.  

ये है पूरा मामला 

दरअसल, जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के पेडका के रहने वाले पोदिया माड़वी को पुलिस ने 27 जनवरी की शाम 5 बजे हिरासत में लिया था. इस पर आरोप है कि पिछले साल मई महीने में अरनपुर में हुई आईईडी ब्लास्ट की घटना में शामिल था. इस घटना में 10 जवान शहीद हो गए थे. अरनपुर- समेली के बीच जवानों ने उसे पकड़ा था. इसके बाद उसे पूछताछ के लिए लाया गया था. पुलिस इससे कुछ पूछताछ करती, इसके पहले इसकी तबियत बिगड़ने लगी, तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसने इलाज के दौरान शनिवार की देर रात को दम तोड़ दिया. जैसे ही इसकी सूचना पुलिस अफसरों को मिली, तो हड़कंप मच गया. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: पिछले 20 साल में 1250 से ज्यादा जवानों ने दी कुर्बानी, इन इलाकों में अब 'Gun' नहीं 'गणतंत्र' हुआ हावी

हिरासत में जब लिया था, तो बीमार था 

SP गौरव राय ने बताया कि पोदिया को शनिवार की शाम को जब हिरासत में लिया था, तब  वह बीमार था. उसकी तबीयत खराब होता देख तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां डॉक्टर उसका उपचार कर रहे थे. इसी दरमियान रात 12:30  बजे उसकी मौत हो गई. इस मामले में मर्ग कायम कर न्यायिक मजिस्ट्रेट से जांच की अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. ASP आर के बर्मन ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पोदिया अरनपुर में हुए IED ब्लास्ट की घटना में शामिल था. वह पहले से ही किसी बीमारी से पीड़ित था. मामले की जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि उसकी मौत की असल वजह क्या है.  

ये भी पढ़ें Lok Sabha Elections: कांग्रेस अगले 10 दिनों में उम्मीदवारों के नामों पर लगा देगी मुहर, जानिए- सचिन पायलट ने क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
झुमका जलाशय मैला क्यों ? कोयला खदान के पानी से फसलों को भारी नुकसान
छत्तीसगढ़ : आईईडी ब्लास्ट के आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत, खाकी पर लगे दाग की होगी मजिस्ट्रियल जांच
Dantewada Maa Danteshwari Mandir Shaktipeeth The doors remain closed today check before going and know the reason
Next Article
इस शक्तिपीठ के कपाट आज रहेंगे बंद, जाने से पहले चेक कर लें और जान लें वजह 
Close
;