विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: लात-घूसे से पीट-पीटकर की थी हत्या, अब दो महिलाओं सहित पांच लोगों पर केस दर्ज, ये रहा पूरा मामला

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही से बड़ी खबर है, बता दें कि सड़क दुर्घटना में महिलाओं के घायल होने के बाद बसंतपुर में रहने वाले साहू परिवार ने बाइक सवार युवक की खूब पिटाई की थी. जिससे युवक की मौत हो गई थी.

Read Time: 3 mins
Crime News: लात-घूसे से पीट-पीटकर की थी हत्या, अब दो महिलाओं सहित पांच लोगों पर केस दर्ज, ये रहा पूरा मामला
मृतक रामा पनिका.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही के बसंतपुर गांव में सड़क हादसे के बाद बीच सड़क पर खूब मारपीट हुई. बता दें कि बीते शुक्रवार की शाम के वक्त सड़क पर महिलओं को टहलना भारी पड़ गया. घायल महिलाओं के परिजनों ने बाइक सवार की खूब पिटाई की. जिससे युवक की मौत हो गई. मामले में पेंड्रा पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों व मृतक के परिजनों के बयान के आधार बसंतपुर गांव के रहने वाली दो महिलाओं सहित 5 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सड़क पर अचानक दौड़ा बच्चा

पूरा मामला बीते 8 मई का है, जब पेंड्रा थाना क्षेत्र के रामा पनिका अपनी बाइक से अपने घर आमाडांड जा रहा था, इसी दौरान बसंतपुर में रहने वाले साहू परिवार की दो महिलाएं एक बच्चे को लेकर शाम के वक्त सड़क में टहल रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान महिलाओं के साथ में सड़क पर चल रहा बच्चा अचानक सड़क में दौड़ पड़ा. जिसे बचाने के लिए रामा ने अपनी बाइक दूसरी ओर घुमा दी. वहीं, बाइक सड़क किनारे टहल रही साहू परिवार की महिला से टकरा गई, जिससे बाइक सवार और महिला दोनों सड़क पर गिर गए.

 देवरानी ने परिजनों को दी सूचना

 जैसे ही साहू परिवार की महिला सड़क पर गिरीं तो साथ में चल रही उसकी देवरानी मनीषा साहू ने घटना की सूचना तुरंत अपने परिजनों को फोन पर दी. जिसके बाद घायल महिला माया साहू के रिश्तेदार अजय साहू, दुर्गा प्रसाद साहू, जगदीश साहू, हाथ मुक्का, बैट( क्रिकेट बल्ला), लात-घूसे से मारपीट शुरु कर दी. महिला अंजली साहू ,मनीषा साहू भी घायल रामा पनिका के सीने में चढ़कर मारपीट की.

हालत गंभीर देखकर बिलासपुर किया रेफर

आसपास के लोगों ने रामा पनिका की पिटाई कर रहे लोगों को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन आक्रोशित जनों ने किसी की नहीं सुनी. इतने में सूचना मिलने पर घायल रामा पनिका का भाई रामप्रसाद भी मौके पर पहुंचा. लेकिन इसके बाद भी गुस्साए परिजनों ने घायल की पिटाई नहीं रोकी. घटना के कुछ देर बाद मौके पर 108 एंबुलेंस आई. एंबुलेंस के माध्यम से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में मौजूद डॉक्टर्स ने पीड़ित की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया.  

इन धाराओं में दर्ज है, केस

उपचार के दौरान बीते शुक्रवार को घायल रामा पनिका की मौत हो गई. पेंड्रा पुलिस ने मामले में अस्पताल से मिली जानकारी के आधार और प्रत्यक्षदर्शियों व परिजनों के बयान के आधार पर बसंतपुर गांव के तिराहे में रहने वाले दो महिला सहित 5 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा 304, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है, जिसमें पुलिस ने बसंतपुर तिराहे में रहने वाले अजय साहू, दुर्गा प्रसाद साहू, जगदीश साहू, व दो महिला अंजली साहू ,मनीषा साहू के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर न्याययिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.इस मामले में ओम चंदेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जीपीएम ने जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- MP पुलिस को मिली नई शब्दावली, 'कत्ल' की जगह अब लिखेंगे 'वध', जानिए नए शब्दों की लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Negligence: अनुमति के इंतजार में अधर में लटका सड़क चौड़ीकरण का काम, 11 साल से लोगों को हो रही परेशानी
Crime News: लात-घूसे से पीट-पीटकर की थी हत्या, अब दो महिलाओं सहित पांच लोगों पर केस दर्ज, ये रहा पूरा मामला
Pandit Pradeep Mishra Sehore wale Baba such famous storyteller
Next Article
राधारानी से नाक रगड़कर माफ़ी मांगने वाले पं. प्रदीप मिश्रा... जानें कैसे बने इतने प्रसिद्ध कथावाचक?  
Close
;