विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh Crime : पिता ने अपने ही बेटे का चाकू से गला रेत कर की हत्या, जानिए पूरा मामला...

Balrampur News: आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं है. आरोपी पहले भी कई बार कह चुका था कि वो परिवार के सदस्यों की हत्या करेगा, लेकिन वो वाकई ऐसा करेगा ऐसा किसी यकीन नहीं था.

Chhattisgarh Crime : पिता ने अपने ही बेटे का चाकू से गला रेत कर की हत्या, जानिए पूरा मामला...
Crime News: पिता ने अंधविश्वास के चक्कर में कर दी बेटे की हत्या

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले (Balrampur District) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महुआडीह गांव की इस घटना से सभी का दिल दहल गया है. यहां अंधविश्वास के चलते एक पिता ने अपने ही मासूम बेटे की गला काटकर हत्या कर दी. इस मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

जानकारी के मुताबिक आरोपी कमलेश नगेसिया की मानसिक स्थिति सही नहीं है. ग्रामीणों की माने तो कमलेश नगेसिया कहता था कि उसके कान में कथित रूप से किसी की आवाज सुनाई देती थी. आवाज में उसको कहा जाता था कि नरबलि देने के बाद उसके परिवार सहित, उसकी मानसिक स्थिति सुधर जाएगी. उसकी इस बात तो उसके परिवारवालों ने नजरअंदाज कर दिया. लेकिन मौका मिलते ही कमलेश ने 4 साल के अपने बेटे की गला काटकर हत्या कर दी.

पुलिस कर रही है इस पूरे मामले की जांच

इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस का कहना है कि शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के महुआडीह गांव के निवासी आरोपी कमलेश नगेसिया बीते दो - तीन दिनों से ही अपने ही पत्नी और परिवार के सदस्यों को काटने की बात कहता था. इस बात को उसके घरवाले नजर अंदाज करते रहे, लेकिन बीती रात कलयुगी पिता ने अपने 4 साल के बेटे को जो कि अपनी मां के साथ घर में सो रहा था, उसे उठाकर आंगन में ले जाकर पहले मुर्गी का गला काटकर बलि चढ़ाया. फिर अपने पुत्र की इसी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी घर से फरार था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: दिखा भ्रष्टाचार का खुला खेल, मनचाहे ठेकेदार को दिया 9 लाख खा ठेका और काम सिर्फ.....हद है

ये भी पढ़ें MP Newss: बिजली ट्रांसफार्मर को दी जा रही है कूलर की ठंडी हवा! इस गर्मी से हो रही है मशीनों को भी परेशानी...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
Chhattisgarh Crime : पिता ने अपने ही बेटे का चाकू से गला रेत कर की हत्या, जानिए पूरा मामला...
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;